उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By

Published : Dec 16, 2021, 7:29 PM IST

ETV Bharat / state

राहुल गांधी के मंच पर हुई 'चायवाले' की एंट्री, ETV भारत से शेयर किया एक्सपीरियंस

आज देहरादून में राहुल गांधी की रैली के मंच पर एक चायवाला पहुंच गया. तब वहां बैठे लोग जोर-जोर से हूटिंग करने लगे.रैली के बाद ETV भारत ने मंच पर पहुंचने वाले चायवाले से बातचीत की. जिसमें 'चायवाले' ने अपने एक्सपीरियंस को शेयर किया.

राहुल गांधी के मंच पर हुई 'चायवाले' की एंट्री
राहुल गांधी के मंच पर हुई 'चायवाले' की एंट्री

देहरादून: कांग्रेस के वरिष्ठ नेता राहुल गांधी (Rahul Gandhi) आज देहरादून दौरे पर थे. यहां उन्होंने एक चुनावी जनसभा को संबोधित किया. रैली में जब राहुल गांधी जनता को संबोधित करने जाने वाले थे उससे पहले एक चाय वाला राहुल के मंच पर पहुंचकर चाय बेचने लगा. चाय वाला बारी-बारी से सभी लोगों को चाय पिला रहा था. जैसे ही वह राहुल गांधी के पास आया राहुल गांधी ने उससे कुछ बातचीत की. तब राहुल गांधी ने उससे अपनी पसंद की चाय बनाने के लिए कहा. राहुल गांधी ने मसालेदार चाय के लिए चाय वाले का शुक्रिया भी अदा किया.

बता दें जब राहुल गांधी मंच पर थे तो उनके साथ लगभग 60 लोग वहां मौजूद थे. जैसे ही चायवाला मंच पर चढ़ा तो वहां मौजूद जनता ने हूटिंग करनी शुरू कर दी. चायवाले की एंट्री होते ही एकदम रैली का माहौल बदल गया. मंच पर पहुंचे चायवाले ने बारी-बारी से सभी लोगों को चाय पिलाई. इस दौरान राहुल गांधी ने भी चायवाले से हंसकर बात की.

राहुल गांधी के मंच पर हुई 'चायवाले' की एंट्री.

पढ़ें-हेलीकॉप्टर, जहाज और तोप से नहीं, नागरिकों से सशक्त होगा देश : राहुल गांधी

इस दौरान कांग्रेस नेताओं ने कहा कि किसी स्पेशल चाय वाले को नहीं बल्कि फुटपाथ पर अपना जीवन यापन कर रहे व्यक्ति को ही मंच पर भेजकर राहुल गांधी को चाय पिलाने के लिए कहा. इतना ही नहीं उसकी स्पेशल चाय का स्वाद वहां बैठे नेताओं ने ही नहीं बल्कि राहुल गांधी ने भी लिया. उन्होंने कहा उनके नेता ने चायवाले से बात करते हुए उसका हालचाल जाना. जिसके बाद राहुल गांधी ने उसका शुक्रिया भी अदा किया.

राहुल गांधी के मंच पर पहुंचने वाले 'चायवाले' से बातचीत

रैली के बाद चायवाले रंजीत विश्वास ने ETV भारत से अपने एक्सपीरियंस शेयर किये. उन्होंने बताया कि वे प. बंगाल से हैं. उन्होंने कहा वे सालों से चाय बेच रहे हैं. राहुल गांधी से बातचीत के बार में रंजीत विश्वास ने बताया कि राहुल गांधी ने उनसे पूछा कि उनके पास कौन-कौन सी चाय है. जिसके बाद उन्होंने बताया कि उनके पास कौन-कौन सी चाय है. जिसके बाद राहुल गांधी ने लेमन टी बनाने के लिए कहा. उन्होंने भी झट से तैयार कर उन्हें चाय दे दी. पीएम मोदी और राहुल गांधी में पसंद के बारे में बोलते हुए रंजीत ने कहा राहुल के परिवार को पूरा देश जानता है. उनके परिवार ने देश के लिए बलिदान दिया है.राहुल गांधी भी अच्छे नेता हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details