उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By

Published : Aug 5, 2019, 2:30 PM IST

ETV Bharat / state

लखनऊ: उन्नाव रेप कांड के आरोपियों से CBI कर रही है पूछताछ

उत्तर प्रदेश के उन्नाव रेपकांड में सभी आरोपियों से सीबीआई की टीम पूछताछ कर रही है. इसके चलते उन्नाव में तैनात 25 पुलिसकर्मी एक वैन से लखनऊ स्थित सीबीआई कार्यालय पहुंचे हैं.

उन्नाव रेपकांड.

लखनऊ:उन्नाव रेपकांड मामले में सभी नामजद आरोपियों से सीबीआई की टीम पूछताछ कर रही है. इसके साथ-साथ सीबीआई ने पुलिस कर्मचारियों को भी तलब किया है. सूत्रों की माने तो सीबीआई की टीम ट्रक मालिक और क्लीनर को घटनास्थल पर ले जाकर पूछताछ करेगी.

उन्नाव रेपकांड मामले में सीबीआई कर रही है पूछताछ.

सीबीआई ने पुलिसकर्मियों को भी किया तलब-
रायबरेली में हुए सड़क हादसे में नामजद सभी आरोपियों से सीबीआई की टीम पूछताछ कर रही है. सीबीआई की टीम ने आरोपियों के साथ-साथ पुलिस कर्मचारियों को भी तलब किया है. सोमवार को करीब 10 बजे उन्नाव में तैनात 25 पुलिसकर्मी एक वैन से लखनऊ स्थित सीबीआई कार्यालय पहुंचे, जिनमें ज्यादातर महिला पुलिसकर्मी शामिल थीं. सीबीआई ने सभी महिला पुलिसकर्मियों को पूछताछ के लिए तलब किया है.

टीम ट्रक मालिक और क्लीनर से करेगी पूछताछ-
दूसरी ओर सीबीआई की टीम ट्रक मालिक और क्लीनर को मुख्यालय से लेकर निकली है. अनुमान लगाया जा रहा है कि सीबीआई ट्रक मालिक और क्लीनर को घटनास्थल पर ले जाकर पूछताछ करेगी. ट्रक मालिक और क्लीनर सीबीआई के तीन दिन की कस्टडी रिमांड में हैं. उन्नाव रेपकांड मामले में आरोपियों को सीबीआई की एक टीम सिविल अस्पताल लेकर पहुंची थी. यहां आरोपियों का मेडिकल कराया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details