उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

नशीली दवा खिलाकर दुष्कर्म, डॉक्टर दंपति समेत पांच के खिलाफ मुकदमा दर्ज

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में एक महिला ने पांच लोगों पर धोखाधड़ी और ब्लैक मेलिंग का मुकदमा दर्ज कराया है. पीड़िता का आरोप है कि एक महिला डॉक्टरने पहले उससे फेसबुक के जरिए दोस्ती की. फिर उसके पति ने नशीली दवाई खिलाकर उसके साथ दुष्कर्म किया और उसकी वीडियो बना ली. इसके जरिए वह महिला को ब्लैकमेल करते थे.

By

Published : Nov 24, 2020, 9:49 AM IST

नशीली दवा खिलाकर दुष्कर्म
नशीली दवा खिलाकर दुष्कर्म

लखनऊ: गोमती नगर विस्तार थाने में पीड़ित महिला ने डॉक्टर पति-पत्नी समेत पांच लोगों पर मुकदमा दर्ज कराया है. पीड़ित महिला ने पुलिस से शिकायत की थी कि महिला चिकित्सक डॉक्टर निकिता वरुण और उनके पति वरुण अग्रवाल ने उनसे फेसबुक के जरिए दोस्ती की. इसके बाद वरुण अग्रवाल ने कई बार उनसे मुलाकात की और इस दौरान उन्हें नशीली दवाएं भी दी.

डॉक्टर ने उनके साथ दुष्कर्म कर अश्लील फोटो और वीडियो बनाए. इसके जरिए उन्होंने महिला को ब्लैकमेल करके उसकी करोड़ों रुपये की संपत्ति पर कब्जा कर लिया. वहीं एटीएम कार्ड, बैंक के चेक बुक और संपत्तियों के दस्तावेज भी वरुण के ही कब्जे में है. महिला का आरोप है कि इस मामला में डॉक्टर का पूरा परिवार शामिल है. फिलहाल पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है. पूरे मामले की जांच एसीपी श्वेता श्रीवास्तव को सौंपी गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details