उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

लखनऊ यूनिवर्सिटी में कोरोना वायरस से बचाव को लेकर लापरवाही

कोरोना से बचाव के लिए लखनऊ यूनिवर्सिटी के मेन गेट पर सेनेटाइजर टनल लगाई गई थी. एक हफ्ता बाद ही यह टनल सही से काम नहीं कर रही है. यूनिवर्सिटी के मेन गेट पर लगी इस टनल से निकल कर लोग यूनिवर्सिटी के कुलपति और कुलसचिव आदि कई अधिकारियों के कार्यालय के लिए भी जाते हैं. ऐसे में इस तरह की लापरवाही भारी पड़ सकती है.

By

Published : Jul 17, 2020, 10:15 PM IST

etv bharat
कोरोना वायरस से बचाव को लेकर विश्वविद्यालय में लापरवाही.

लखनऊ:राजधानी स्थित लखनऊ यूनिवर्सिटी में कोरोना वायरस से बचाव को लेकर लापरवाही देखने को मिली है. कुछ दिन पहले लखनऊ यूनिवर्सिटी के कुलसचिव कार्यालय में कार्यरत कर्मचारियों में कोरोना की पुष्टि हुई थी. इसके पहले भी यूनिवर्सिटी में कई लोग कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे, जिसके बाद कई शिक्षकों और अधिकारियों को क्वारन्टीन रहने के निर्देश दिए गए थे.

इसके बाद कोरोना से बचाव के लिए यूनिवर्सिटी के में गेट पर कोरोना से बचाव के लिए सेनिटाइजिंग मशीन लगवाई गई थी. मशीन लगे अभी एक हफ्ता भी नहीं बीता था कि मशीन सही से काम नहीं कर रही.

यह सेनेटाइजर टनल यूनिवर्सिटी के मेन गेट पर लगी है, जिससे निकल कर लोग कुलपति और कुलसचिव आदि कई अधिकारियों के कार्यालय के लिए जाते हैं.

जहां मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ कोरोना के बचाव को लेकर दिन रात टीम-11 के साथ बैठक कर रहे हैं कि कोरोना को कैसे हराया जाए वहीं लखनऊ यूनिवर्सिटी इससे बेपरवाह दिख रहा है. इस सेनेटाइजर टनल का काम न करना यह दर्शाता है कि कोरोना के बचाव को लेकर लखनऊ यूनिवर्सिटी कितनी तैयार है .

ABOUT THE AUTHOR

...view details