उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

दारोगा सहित 14 पुलिसकर्मियों के खिलाफ मुकदमा, कोर्ट ने तलब की रिपोर्ट

बार एसोसिएशन के पूर्व अध्यक्ष के साथ गाली-गलौज, मारपीट और फर्जी मुकदमे में फंसाने की धमकी देने के आरोपों को लेकर आलमबाग थाने के दारोगा, वरिष्ठ उप निरीक्षक, सिपाही सहित 12 पुलिसकर्मियों के खिलाफ एफआईआर दर्ज करने की मांग करते हुए मुकदमा दाखिल किया गया है.

By

Published : Feb 17, 2022, 7:05 AM IST

कोर्ट
कोर्ट

लखनऊ: घर में घुसकर महिलाओं से अभद्रता करने व विरोध करने पर बार एसोसिएशन के पूर्व अध्यक्ष के साथ गाली-गलौज, मारपीट और फर्जी मुकदमे में फंसाने की धमकी देने के आरोपों को लेकर आलमबाग थाने के दारोगा विनय कुमार मिश्रा, वरिष्ठ उप निरीक्षक इब्ने हसन, सिपाही अमित सिंह सहित 12 पुलिसकर्मियों के खिलाफ एफआईआर दर्ज करने की मांग करते हुए मुकदमा दाखिल किया गया है. मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट रवि कुमार गुप्ता ने मुकदमे की अर्जी पर सुनवाई के उपरांत आलमबाग थाने से रिपोर्ट तलब की है.

बार एसोसिएशन के पूर्व अध्यक्ष उमाशंकर श्रीवास्तव ने कोर्ट में मुकदमे की अर्जी देते हुए कहा है कि गत 7 जुलाई 2021 को वह अपने पुत्र आदर्श श्रीवास्तव के साथ कोर्ट से घर जा रहे थे. तभी उन्हें सूचना मिली कि आलमबाग निवासी वादी के रिश्तेदार अंशु श्रीवास्तव का पड़ोसियों से कुछ विवाद हो गया है.

यह भी पढ़ें:मुख्तार अंसारी को एमपी एमएलए कोर्ट ने एक लाख के मुचलके पर दी जमानत, तुरंत रिहा करने का आदेश

सूचना पर वादी रिश्तेदार के घर गया तो देखा कि आलमबाग के वरिष्ठ उपनिरीक्षक इब्ने हसन, दारोगा विनय कुमार मिश्रा, सिपाही अमित सिंह और दस अन्य पुलिस वाले अंशु के घर में घुसकर महिलाओं से अभद्रता, मारपीट और गाली-गलौज कर रहे थे. यह भी कहा गया कि वादी ने पुलिसकर्मियों से इसका विरोध किया तो आरोपियों ने वादी और उसके पुत्र के साथ मारपीट, गाली-गलौज और जानमाल की धमकी देते हुए फर्जी मुकदमे में जेल भेजने की धमकी दी.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details