उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

Samajwadi Party's Calendar : अखिलेश ने जारी किया मुलायम सिंह यादव को समर्पित कलेंडर

By

Published : Jan 12, 2023, 9:52 PM IST

विवेकानंद जयंती युवा दिवस के अवसर पर समाजवादी पार्टी की ओर से मुलायम सिंह यादव को समर्पित कलेंडर जारी किया गया है. सपा मुखिया अखिलेश यादव के अनुसार कलेंडर (Samajwadi Party's Calendar) के माध्यम से समाजवादी पार्टी की नीतियों के साथ संस्कृति और विरासत को आगे बढ़ाने पर जोर दिया जाएगा.

म

अखिलेश ने जारी किया मुलायम सिंह यादव को समर्पित कलेंडर

लखनऊ : समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव, सपा नेता कवि उदय प्रताप सिंह, राजेन्द्र चौधरी व नरेश उत्तम पटेल ने विवेकानंद जयंती युवा दिवस के अवसर पर नेताजी मुलायम सिंह यादव को समर्पित कलेंडर जारी किया. सपा नेता दीपक कबीर ने नववर्ष के अवसर पर युवा दिवस के दिन नेताजी मुलायम सिंह यादव को समर्पित कलेंडर बनाया और इसे आज जारी किया गया. उन्होंने कहा कि यह कलेंडर समाजवादी पार्टी को विवेकशील होने का संदेश देगा. साथ ही संस्कृति और विरासत को आगे बढ़ाने में मददगार साबित होगा.

इस अवसर पर सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा कि समाजवादी पार्टी की नीतियों को कलेंडर में रखा जाएगा. समाजवादी पार्टी ने स्वामी विवेकानंद जी की जयंती पर श्रद्धांजलि अर्पित की. कहा कि आज राष्ट्रीय युवा दिवस पूरा देश मना रहा है. कलेंडर के माध्यम से नेता जी के कार्यों और सपनों को दिखाया जाएगा. समाज की बुराइयों को खत्म करने का प्रयास होगा. समाजवादी विचारधारा को कलेंडर के जरिए बढ़ाया जाएगा.

उन्होंने कहा कि अभी तक मां गंगा साफ नहीं हुई हैं. हजारों करोड़ों रुपया साफ हो गया है, लेकिन गंगा नदी साफ नहीं हुई. गंगा और अन्य पवित्र नदियों में नाले का पानी जा रहा है. जो भी अच्छी चीजें थीं वो ख़त्म कर दी गई हैं. भारतीय जनता पार्टी पैसा कमाने के लिए रास्ता बना रही है. हमारे नाव चलाने वालों को क्या लाभ मिला है. टूरिज्म के जरिए सरकार रुपये कमाने की व्यवस्था रही है. सरकार को पहले ये बताना चाहिए की पहले इन्वेस्टर समिट के पहले जो MOU हुए वह कितना धरातल पर उतरे हैं. कहा कि ये केवल चुनाव की तैयारी हो रही है. पहले के MOU का क्या हुआ. JPNIC बिल्डिंग की हर बार सरकार जांच करा रही है, लेकिन उसका कोई हल नहीं निकला है. सोशल मीडिया में टिप्पणियों को लेकर कहा कि आज तक जो हमने तहरीर दी है किसी पर भी मुकदमा दर्ज नहीं हुआ, आखिर क्यों. इसका मतलब पुलिस को भारतीय जनता पार्टी चला रही है. मकर संक्रांति के बाद संगठन का पुनर्गठन कर दिया जाएगा.

यह भी पढ़ें : INVESTMENT IN UP : ग्लोबल इन्वेस्टर्स समिट से पहले 10 लाख करोड़ के MOU साइन

For All Latest Updates

ABOUT THE AUTHOR

...view details