उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

हालत बिगड़ने पर PGI में भर्ती हुए कैबिनेट मंत्री बृजेश पाठक

By

Published : Aug 9, 2020, 11:35 AM IST

Updated : Aug 9, 2020, 1:03 PM IST

कैबिनेट मंत्री बृजेश पाठक
कैबिनेट मंत्री बृजेश पाठक

11:30 August 09

योगी सरकार के कैबिनेट मंत्री बृजेश पाठक को पीजीआई में भर्ती कराया गया है. सांस लेने में दिक्कत पर होने पर लखनऊ PGI में भर्ती कराया गया है.

लखनऊ: उत्तर प्रदेश सरकार में मंत्री बृजेश पाठक की हालत बिगड़ने पर पीजीआई में भर्ती कराया गया है. बता दें कि कोरोना संक्रमित होने के बाद से वह होम आइसोलेट थे. आज अचानक हालत बिगड़ने पर पीजीआई शिफ्ट किए गए हैं.

बृजेश पाठक ने खुद ही अपने कोरोना संक्रमित होने की जानकारी दी थी. पांच अगस्त को बृजेश पाठक ने ट्वीट कर बताया कि उन्हें कोरोना संक्रमण हो गया है. पाठक ने ट्वीट किया कि 'कोरोना के प्रारंभिक लक्षण लगने पर डॉक्टरों के परामर्श पर कराई गई कोविड-19 की जांच में मेरी रिपोर्ट पॉजिटिव आयी है. अतः विगत दिनों मेरे संपर्क में आने वाले लोगों से अनुरोध है कि कृपया सरकार द्वारा निर्धारित कोविड-19 की गाइडलाइंस के अनुसार स्वयं को क्वारंटाइन कर जांच कराने का कष्ट करें.'

यूपी सरकार के अब तक आठ मंत्री कोरोना वायरस की चपेट में आ चुके हैं. खेल मंत्री उपेंद्र तिवारी, जेल मंत्री जय प्रताप सिंह, राजेंद्र प्रताप सिंह, धर्म सिंह सैनी और चेतन चौहान, कैबिनेट मंत्री मोती सिंह और महेंद्र सिंह कोरोना से ठीक हो चुके हैं. इसके अलावा बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह भी पिछले हफ्ते कोरोना पॉजिटिव मिले थे.

Last Updated : Aug 9, 2020, 1:03 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details