उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By

Published : Aug 5, 2020, 6:20 PM IST

ETV Bharat / state

लखनऊ: दबंगों ने युवक को मारी गोली, ट्रामा सेंटर में भर्ती

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में दबंगों ने एक युवक को गोली मार दी. घायल युवक के दो साथी उसे अस्पताल लेकर पहुंचे, जहां से उसे ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया गया.

etv bharat
दबंगों ने युवक को मारी गोली.

लखनऊ:राजधानी के बीकेटी थाना क्षेत्र में तहसील रोड के पास दबंगों ने एक युवक को गोली मार दी. गंभीर रूप से घायल युवक के दो साथी उसे एक निजी अस्पताल लेकर पहुंचे, जहां डॉक्टरों के इलाज करने से मना करने पर दोनों युवक उसे सीएचसी लेकर पहुंचे. डॉक्टरों ने गंभीर हालत को देखते हुए उस ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया. वहीं शक के आधार पर पुलिस दोनों युवकों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है.


बीकेटी थाना क्षेत्र में राजपुर इंदौरा निवासी दिनेश सिंह का बेटा मोनू सिंह अपनी साइकिल से बनौर गांव की ओर जा रहा था. तहसील से बनौर जाने वाली सड़क पर बाइक सवार दो युवकों में से एक ने बिना कुछ बोले उसके कंधे में गोली मार दी. गोली लगने से घायल मोनू जमीन पर पड़ा था तभी घायल युवक के मित्र रवि उर्फ कार्तिक निवासी राजापुर इंदौरा और बन्नौर निवासी रवि कुमार उसे लेकर सीतापुर रोड स्थित एक निजी अस्पताल पहुंचे.

घायल के भाई ने बताया
निजी अस्पताल में घायल का इलाज करने से डॉक्टरों ने मना कर दिया तो उसे दोनों सीएचसी लेकर पहुंचे. इस दौरान दोनों युवकों ने घर वालों और पुलिस को कोई सूचना नहीं दी. घटना की सूचना मिलने पर बीकेटी पुलिस सीएचसी पहुंची, जहां से घायल को ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया गया. गोली लगने से घायल युवक के पैर में गहरे चोट के निशान भी हैं. घायल युवक के भाई मान सिंह ने बताया उसके भाई के बायें कंधे में गोली लगी है. ट्रामा सेंटर में बताया गया है कि पहले कोरोना की जांच होगी, उसके बाद उसका इलाज किया जाएगा. पुलिस शक के आधार पर दो लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है.

बीकेटी सीओ ने दी जानकारी
बीकेटी के सीओ डॉ. ह्यदेश कठेरिया ने बताया कि घटना को लेकर दोनों युवकों से अलग-अलग पूछताछ की जा रही है. दोनों लोगों द्वारा ने घटना स्थल में भिन्नता बताई जा रही है. युवक के परिवार वालों द्वारा अभी तक कोई तहरीर नहीं दी गई है. घटना को लेकर कई बिंदुओं पर जांच की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details