उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

लखनऊ: परिवार पर टूटा दबंगों का कहर, घर में घुसकर की मारपीट

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में एक परिवार के साथ दबंगों द्वारा मारपीट की घटना सामने आई है. इस मामले में पुलिस ने कार्रवाई करते हुए दबंगों को हिरासत में लिया है. वहीं पीड़ित परिवार के एक सदस्य पर भी कार्रवाई की है.

By

Published : Jul 30, 2020, 9:04 PM IST

दबंगों ने घर में घुसकर की मारपीट.
दबंगों ने घर में घुसकर की मारपीट.

लखनऊ:राजधानी में एक बार फिर से दबंगों की दबंगई सामने आई है. राजधानी के पीजीआई कोतवाली के अंतर्गत आने वाले शीतल खेड़ा में कुछ दबंगों ने रिटायर्ड डीएसपी शैलेंद्र बहादुर चंद के घर में घुसकर उनके परिवार के साथ मारपीट की. दरअसल ये दबंग उनकी प्रॉपर्टी पर कब्जा करना चाह रहे हैं. इस घर को लेकर काफी समय से विवाद चल रहा है. मारपीट के बाद पीड़ित परिवार ने पीजीआई कोतवाली में मामला दर्ज कराया. वहीं पुलिस ने कार्रवाई करते हुए मारपीट में शामिल कुछ लोगों पर मामूली धाराओं पर मुकदमा दर्ज कि जेल भेजा है.

दबंगों ने घर में घुसकर की मारपीट.


मामला राजधानी लखनऊ के पीजीआई कोतवाली के अंतर्गत आने वाले शीतल खेड़ा का है, जहां 29 जुलाई को दबंगों ने एक घर में घुसकर परिवार पर हमला किया. मारपीट की यह पूरी घटना सीसीटीवी में भी रिकॉर्ड हुई है. दबंगों ने घर में मौजूद महिलाओं को भी मारा. वहीं घर में मौजूद बच्चों ने किचन में छुपकर अपनी जान बचाई. मामले की सूचना पर पहुंची पुलिस ने दबंग कुलदीप पाल समेत उसके सभी साथियों को अरेस्ट कर लिया है. वहीं पीड़ित परिवार के एक सदस्य पर भी कार्रवाई की है.

ईटीवी भारत से बात करते हुए रिटायर्ड डीएसपी शैलेंद्र बहादुर चंद के बेटों ने बताया कि यह प्रॉपर्टी उनके पिता रिटायर्ड डीएसपी शैलेंद्र बहादुर चंद के नाम पर थी, जिनकी मौत के बाद अब हम लोगों के नाम पर हो गई है. पिता रिटायर्ड डीएसपी शैलेंद्र बहादुर चंद के साथ एक महिला दुर्गेश श्रीवास्तव केयरटेकर के रूप में रहती थी. उनकी मौत के बाद महिला दुर्गेश श्रीवास्तव ने प्रॉपर्टी पर अपने अधिकार का दावा किया है. उसके दावे के बाद इस प्रॉपर्टी को लेकर विवाद शुरू हुआ. इसी विवाद को लेकर महिला दुर्गेश श्रीवास्तव अपने साथ कुलदीप पाल और कुछ बाउंसर व अन्य साथियों के साथ प्रॉपर्टी पर कब्जे के लिए अचानक घर में घुस आए. इस दौरान उन लोगों ने मौजूद परिवार के सदस्यों के साथ मारपीट भी की. वहीं दबंगों के साथ आए बाउंसरों ने घर में रखा सामान बाहर फेंक दिया और महिलाओं के साथ मारपीट भी की.

ABOUT THE AUTHOR

...view details