उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

लखनऊ एयरपोर्ट के शाॅपिंग कार्निवाल में इनाम में मिलेगी बुलेट मोटरसाइकिल, जानिए और क्या है खास

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : Nov 10, 2023, 12:31 PM IST

विमान यात्रियों को लखनऊ एयरपोर्ट पहुंचते ही दीपावली के त्योहार का अनुभव हो सके. इसके लिए लखनऊ एयरपोर्ट पर शाॅपिंग काॅर्निवाल के साथ बिल्डिंग की भव्य सजावट की गई. इस दौरान लकी ड्रा निकालने का भी मौका है. लकी ड्राॅ विजेता को बुलेट मोटसाइकिल इनाम में दी जाएगी.

Etv Bharat
Etv Bharat

लखनऊ एयरपोर्ट के शाॅपिंग कार्निवाल की जानकारी देते संवाददाता पवन तिवारी.

लखनऊ : दीपावली का त्योहार 12 नवम्बर को है. इसको लेकर राजधानी लखनऊ के सभी सार्वजनिक स्थलों को रंग बिरंगी झालरों से सजाया गया है. इसी कड़ी में राजधानी लखनऊ के चौधरी चरण सिंह अन्तरर्राष्ट्रीय एयरपोर्ट को भी रंग बिरंगी फसाड लाइटों से सजाया गया है. साथ ही शाॅपिंग कार्निवाल की शुरूआत की गई है.एयरपोर्ट बिल्डिंग के अंदर लगे शाॅपिंग कार्निवाल में खरीदारी करने वालों को आकर्षक छूट देने के साथ ही इनाम की भी व्यवस्था की गई है.

लखनऊ एयरपोर्ट पर सेल्फी प्वाइंट.

एयरपोर्ट पर सेल्फी प्वाइंट :एयरपोर्ट पर आने वाले यात्रियों के लिए टर्मिनल के अंदर दीपावली का भव्य लोगो बनाकर उसके पास सेल्फी प्वाइंट बनाया गया है. यात्री अपनी यात्रा के दौरान सेल्फी खींच सकते हैं. सेल्फी प्वाइंट टर्मिनल 2 में कई जगह बनाए गए हैं तथा टर्मिनल 1 पर भी भव्य सजावट की गई है. एयरपोर्ट प्रवक्ता ने बताया कि लखनऊ एयरपोर्ट पर आने वाले यात्रियों को बेहतरीन सुविधा मिल सके, इसके लिए हम लगातार प्रयासरत हैं. एयरपोर्ट पर सभी त्योहारों का सेलीब्रेशन किया जाता है. दीपावली पर खास तरीके से सजावट करने के साथ ही सेल्फी प्वाइंट और शापिंग कार्निवाल की शुरूआत की गई है.



वन नेशन बिलियन सेलीब्रेशन शापिंग कार्निवाल :लखनऊ एयरपोर्ट पर वन नेशन बिलियन सेलीब्रेशन थीम से शाॅपिंग कार्निवाल की शुरूआत की गई है. यात्रियों को बेहतर शाॅपिंग सुविधा प्रदान करने के लिए एयरपोर्ट बिल्डिंग के अंदर ही शाॅपिंग कार्निवाल है. इस दौरान शाॅपिंग करने पर छूट भी दी जा रही है. साथ ही साथ लकी ड्रा की भी व्यवस्था की गई है. लकी ड्रा के विजेता को रायल इनफील्ड बुलेट इनाम में दी जाएगी. लखनऊ एयरपोर्ट पर आम दिनों में 17 से 18 हजार यात्री प्रतिदिन आवागमन करते है.





यह भी पढ़ें : 1 अक्टूबर से लखनऊ एयरपोर्ट से मस्कट के लिए सीधी उड़ान होगी शुरू

लखनऊ एयरपोर्ट पर हाईटेक होगी पार्किंग की व्यवस्था, धूप व बारिश से बचाने के लिए लगाई गई कैनोपी

ABOUT THE AUTHOR

...view details