उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

शाहजहांपुर में गर्रा नदी पर निर्माणाधीन सेतु के लिए बजट जारी

शाहजहांपुर में गर्रा नदी पर निर्माणधीन सेतु के लिए लोक निर्माण विभाग ने 3 करोड़ 96 लाख 42 हजार की धनराशि जारी की है. उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने संबंधित अधिकारियों को निर्देशित किया है कि परियोजना के तहत ही धनराशि का व्यय किया जाए.

By

Published : May 22, 2021, 4:55 AM IST

गर्रा नदी पर सेतु निर्माण.
गर्रा नदी पर सेतु निर्माण.

लखनऊः उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य के निर्देशों के क्रम में जनपद शाहजहांपुर में ग्राम ककरां कांकर कुंड क्षेत्र, अजीजगंज में गर्रा नदी पर सेतु, पहुंच मार्ग अतिरिक्त पहुंच मार्ग, और सुरक्षात्मक कार्य के चालू कार्यों के लिए 3 करोड़ 96 लाख 42 हजार की धनराशि जारी की गई है. इस परियोजना की कुल लागत 16 करोड़ 5 लाख 57 हजार है.

लोक निर्माण विभाग.

शासनादेश जारी

इस संबंध में आवश्यक शासनादेश लोक निर्माण विभाग द्वारा जारी कर दिया गया है. जारी शासनादेश में विभागीय अधिकारियों को निर्देशित किया गया है कि शासनादेश में दिए गए दिशा निर्देशों और शर्तों के अनुरूप धनराशि व्यय किया जाना सुनिश्चित किया जाए.

इसे भी पढ़ें- राज्य विश्वविद्यालय शिक्षक भर्तीः नहीं चलेगी मनमानी, एकसमान चयन प्रक्रिया पर लगी मुहर

मानकों के अनुसार गुणवत्ता के साथ हो निर्माण कार्य

जारी शासनादेश में संबंधित अधिकारियों को निर्देशित किया है कि जिस परियोजना के लिए धनराशि दी जा रही है, उसको उसी परियोजना के तहत व्यय किया जाए तथा मानक एवं विशिष्टियों के अनुरूप ही व्यय किया जाए. इस पुल के निर्माण से क्षेत्रीय लोगों के आवागमन की बेहतर सुविधा मुहैया हो सकेगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details