उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

बसपा विधानमंडल दल की बैठक में बनेगी सरकार को घेरने की रणनीति

उत्तर प्रदेश विधानमंडल का बजट सत्र 18 फरवरी से शुरू हो रहा है. योगी सरकार को घेरने के लिए विपक्षी दल पूरी तैयारी कर रहे हैं. इसी को लेकर बसपा ने भी बुधवार को बसपा प्रदेश मुख्यालय में विधायकों की बैठक बुलाई गई है.

By

Published : Feb 16, 2021, 5:59 PM IST

Updated : Feb 16, 2021, 6:15 PM IST

बसपा ने विधायकों की बैठक बुलाई.
बसपा ने विधायकों की बैठक बुलाई.

लखनऊ:उत्तर प्रदेश विधानमंडल का बजट सत्र18 फरवरी से शुरू हो रहा है. बजट सत्र के दौरान बसपा विधायकों की क्या रणनीति रहेगी और योगी सरकार को किन-किन प्रमुख मुद्दों पर घेरेंगे इसको लेकर बुधवार को बसपा प्रदेश मुख्यालय पर बैठक होगी. इसमें बागी विधायकों को भी बुलाया गया है.

मायावती भी करेंगी चर्चा
बैठक में मायावती भी पार्टी के सभी 18 विधायकों को दिशा-निर्देश दे सकती हैं. भारतीय जनता पार्टी की योगी आदित्यनाथ सरकार को विधानमंडल के बजट सत्र में किन-किन मुद्दों पर घेरना है, इसको लेकर भी बसपा प्रमुख मायावती विधायकों से चर्चा करेंगी.


नेता विधानमंडल दल ने बुलाई बैठक
बहुजन समाज पार्टी के नेता विधानमंडल दल लालजी वर्मा की तरफ से सभी विधायकों को शाम 7 बजे बसपा के प्रदेश कार्यालय पर मौजूद रहने को कहा गया है. खास बात यह है कि राज्यसभा चुनाव के दौरान पार्टी से बगावत करके समाजवादी पार्टी उम्मीदवार का साथ देने वाले बसपा के छह बागी विधायकों को भी बुलाया गया है. विधानमंडल में सरकार को घेरने को लेकर बसपा विधायक चर्चा करेंगे.

पढ़ें:यूपी कैबिनेट की बैठक: डाटा सेंटर नीति को मंजूरी, 16 फरवरी से शुरू होगा विधानमंडल सत्र

Last Updated : Feb 16, 2021, 6:15 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details