उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By

Published : Dec 15, 2019, 5:31 PM IST

ETV Bharat / state

लखनऊ: मिशन-2022 के लिए अभियान चलाकर सर्व समाज को जोड़ेगी बसपा

प्रदेश में 2022 में विधानसभा चुनाव होने हैं. इसके लिए बहुजन समाज पार्टी ने अभी से तैयारियां शुरू कर दी हैं. बसपा प्रमुख ने इसके लिए कार्यकर्ताओं से अभी से जुट जाने को कहा है.

etv bharat
अभियान चलाकर सर्व समाज को जोड़ेगी बसपा.

लखनऊ:बहुजन समाज पार्टी मिशन-2022 के लिए जिला स्तर पर अभियान चलाकर लोगों को जोड़ने जा रही है. सर्व समाज के बीच पकड़ और पहुंच बढ़ाने को लेकर बहुजन समाज पार्टी की राष्ट्रीय अध्यक्ष व पूर्व मुख्यमंत्री मायावती ने मंडल कोऑर्डिनेटर, सेक्टर कोऑर्डिनेटर्स को दिशा-निर्देश दिए हैं. उन्होंने मंडल और सेक्टर कोऑर्डिनेटर्स से कहा है कि मिशन-2022 के लिए अभी से सक्रिय हो जाएं और सर्व समाज को पार्टी से जोड़ने के लिए काम करें.

अभियान चलाकर सर्व समाज को जोड़ेगी बसपा.

बसपा ने शुरू की मिशन-2022 की तैयारी

  • सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार मायावती ने सभी मंडल, सेक्टर और जिला कोऑर्डिनेटर से बड़े पैमाने पर अभियान चलाकर लोगों को बसपा से जोड़ने के निर्देश दिए हैं.
  • कुछ दिन पहले हुई बैठक में भी मायावती ने मिशन-2022 को लेकर चर्चा की थी.
  • समीक्षा बैठक में भी मायावती ने पार्टी कार्यकर्ताओं से कहा था कि जहां जो कमियां हैं, उन्हें दुरुस्त किया जाए.
  • बसपा की नीतियों और पूर्ववर्ती बसपा सरकार के समय में काम-काज, बेहतर कानून-व्यवस्था की सच्चाई लोगों को बताई जाए.

बसपा प्रमुख मायावती ने पार्टी पदाधिकारियों और प्रमुख कार्यकर्ताओं से कहा है कि मिशन-2022 के लिए अभी से जुट जाना है. लोगों को बसपा की नीतियों के बारे में बताया जाए कि बसपा सर्व समाज के कल्याण के लिए काम करती है. जब बसपा की सरकार थी तो किस प्रकार से बेहतर काम किए गए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details