उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

रायबरेली की घटना को लेकर बसपा सुप्रीमो ने सरकार को घेरा, कहा, सरकार उठाए सख्त कदम

बहुजन समाज पार्टी की राष्ट्रीय अध्यक्ष और उत्तर प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री मायावती (Former Chief Minister of Uttar Pradesh Mayawati) ने रायबरेली में दलितों के साथ हुई घटना को लेकर चिंता व्यक्त की है. सरकार से इस मामले में सख्त कदम उठाने की मांग की है.

By

Published : Nov 14, 2022, 12:43 PM IST

Etv Bharat
Etv Bharat

लखनऊ : बहुजन समाज पार्टी की राष्ट्रीय अध्यक्ष और उत्तर प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री मायावती (Former Chief Minister of Uttar Pradesh Mayawati) ने रायबरेली में दलितों के साथ हुई घटना को लेकर चिंता व्यक्त की है. सरकार से इस मामले में सख्त कदम उठाने की मांग की है. मायावती ने रायबरेली की घटना को लेकर ट्वीट किया है.

बहुजन समाज पार्टी की सुप्रीमो मायावती ने अपने ट्वीट में कहा कि यूपी के रायबरेली में दबंगों ने कई दलितों को मार मारकर अधमरा कर दिया. इसी प्रकार प्रदेश में आए दिन दलित अत्याचार व हत्या आदि की घटनाएं आम हो गई हैं, जो अति दुखद, शर्मनाक और निंदनीय हैं. सरकार इनके मामले में पूरी तत्परता व गंभीरता दिखाए और सख्त कदम उठाए, ये बीएसपी की मांग है.

बता दें कि रायबरेली में दलितों के साथ दबंगों ने अभद्रता की, जिसे लेकर सरकार पर विपक्ष सवाल खड़े कर रहा है. प्रदेश भर में दलितों पर बढ़ रहे अपराध को लेकर बहुजन समाज पार्टी की मुखिया मायावती लगातार सरकार को ट्वीट के जरिए कटघरे में खड़ी करती हैं, हालांकि मैदान में उतरने की जहमत बसपा सुप्रीमो कभी उठाती ही नहीं हैं.

यह भी पढ़ें : प्रो विनय पाठक ने कंपनियों की मदद से कराई थी फर्जी नियुक्तियां, एसटीएफ की जांच में आया सामने

ABOUT THE AUTHOR

...view details