उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

लखनऊ: इस बार फीका रहा बसपा सुप्रीमो मायावती का 65वां जन्मदिन

उत्तर प्रदेश के लखनऊ में बसपा सुप्रीमो मायावती का जन्मदिन इस बार फीके तरीके से मनाया गया. जन्मदिन में कार्यकर्ता और पार्टी के नेताओं कोई नजर नहीं आया. मायावती ने प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान कहा कि आज देशभर में बसपा कार्यकर्ता उनका जन्मदिन मना रहे हैं.

By

Published : Jan 15, 2020, 12:37 PM IST

etv bharat
फीका रहा बसपा सुप्रीमो मायावती का 65वां जन्मदिन.

लखनऊ: बहुजन समाज पार्टी की राष्ट्रीय अध्यक्ष मायावती का इस बार जन्मदिन बहुत ही फीके तरीके से मनाया गया. कार्यकर्ताओं की न तो भीड़ रही और न ही पार्टी के नेताओं आए. मायावती ने प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान कहा कि आज देश भर में बसपा कार्यकर्ता उनका जन्मदिन मना रहे हैं. इसके लिए उन्होंने कार्यकर्ताओं को धन्यवाद भी दिया. पार्टी के प्रदेश मुख्यालय पर कुछ कार्यकर्ताओं को छोड़कर और कोई भी नहीं था.

फीका रहा बसपा सुप्रीमो मायावती का 65वां जन्मदिन.

खास बातें-

  • बसपा सुप्रीमो मायावती का जन्मदिन इस बार फीके तरीके से मनाया गया.
  • जन्मदिन में कार्यकर्ता और पार्टी के नेताओं कोई नजर नहीं आया.
  • मायावती ने प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान कार्यकर्ताओं को धन्यवाद दिया.
  • पार्टी के प्रदेश मुख्यालय पर कुछ कार्यकर्ताओं को छोड़कर कोई नहीं दिखा.
  • वहां केवल ड्यूटी करने वाले व्यवस्थापकों के अलावा कोई मौजूद नहीं था.
  • मायावती ने केवल प्रेस कॉन्फ्रेंस कर अपना जन्मदिन मनाया.

पिछले साल बसपा अध्यक्ष मायावती के जन्मदिन पर प्रदेश मुख्यालय पर कार्यकर्ताओं का जमावड़ा था. प्रदेशभर से कार्यकर्ता, नेता यहां अपने नेता को बधाई देने के लिए पहुंचे थे. लोकसभा चुनाव से ठीक पहले सपा-बसपा में गठबंधन की वजह से भी यहां भीड़ देखने को मिली थी. पिछले साल समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ता भी यहां दिखाई पड़े थे. इस बार तो पूरी प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान मायावती ने अखिलेश यादव और समाजवादी पार्टी का भी नाम नहीं लिया.

पिछले जन्मदिन पर पहुंचे थे बड़े नेता
पिछले साल मायावती का जन्मदिन मनाने के लिए तेलुगू देशम पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष चंद्रबाबू नायडू भी पहुंचे थे. उन्होंने मायावती के साथ केक काटकर उन्हें अल्फांसो आम भी भेंट किया था. इस बार मायावती के साथ कोई भी बड़ा चेहरा मौजूद नहीं था.

सपा पर पूछे गए सवाल पर बोलीं मायावती
प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान समाजवादी पार्टी के सवाल पर उन्होंने कहा कि आज कि यह प्रेस कॉन्फ्रेंस केंद्र को निशाने पर रखकर की जा रही है. केंद्रीय मामलों को लेकर हम प्रेस वार्ता कर रहे हैं. यह राज्य के मामलों पर नहीं है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details