उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By

Published : Oct 12, 2022, 11:33 AM IST

Updated : Oct 12, 2022, 2:52 PM IST

ETV Bharat / state

अमेरिका जैसी हसीन सड़क बनाने का सपना दिखाने से चूक नहीं रही भाजपा: मायावती

बहुजन समाज पार्टी की राष्ट्रीय अध्यक्ष मायावती ने भाजपा के गड्ढामुक्त अभियान पर हमला बोला है. उन्होंने ट्वीट कर एक्सप्रेस वे पर गड्ढों को लेकर उत्तर प्रदेश की योगी सरकार को घेरा है.

मायावती
मायावती

लखनऊ: बहुजन समाज पार्टी की राष्ट्रीय अध्यक्ष और उत्तर प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री मायावती ने भाजपा के गड्ढामुक्त अभियान पर जोरदार प्रहार किया है. मायावती ने ट्वीट करते हुए एक्सप्रेस वे पर गड्ढों को लेकर उत्तर प्रदेश की योगी सरकार को घेरा है. बसपा प्रमुख ने अपने ट्वीट में जिक्र किया कि नए एक्सप्रेस वे के लगातार धंसने, दरकने, लखनऊ उन्नाव की 50 किलोमीटर सड़क में 982 गड्ढे पश्चिमी यूपी, पूर्वांचल के अधिकतर लोगों के जनजीवन त्रस्त होने व जानलेवा दुर्घटना जैसी खबरें आज चर्चाओं में हैं. जो सरकारी दावों की पोल खोलता है.

यहां यूपी में दूसरी बार भाजपा की सरकार बनने के बाद से भी प्रदेश को गड्ढामुक्त करने के वादे व दावे हर मंत्री व नेताओं की तरफ से लगभग हर रोज ही किए जाते हैं. लेकिन, इनके अन्य दावों की तरह ही सूबे को गड्ढा मुक्त नहीं बना पाना लोगों को अब काफी विचलित कर रहा है, किंतु इसके बावजूद इनके जले पर नमक छिड़कने के लिए केंद्र व राज्य में दोनों सरकारें यूपी में अमेरिका जैसी सड़क बनाने जैसा हसीन सपना दिखाने में नहीं चूक रहे हैं. मायावती ने कहा कि गरीबी, महंगाई, बेरोजगारी व पिछड़ापन से त्रस्त व विकास की भूखी जनता चुप है कि आगे क्या होगा?

इसे पढ़ें- ताजमहल की सुंदरता में खोई 35 देशों की सुंदरियां, देखें वीडियो

Last Updated : Oct 12, 2022, 2:52 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details