उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

मायावती बोलीं, 'पुलिस व्यवस्था बदलने से नहीं होगा प्रदेश का सुधार'

सीएम योगी कैबिनेट के ऐतिहासिक फैसले के बाद बसपा प्रमुख मायावती ने ट्वीट कर पहली प्रतिक्रिया दी है. बसपा प्रमुख ने ट्वीट कर कहा, ' उत्तर प्रदेश में केवल कुछ जगह पुलिस व्यवस्था बदलने से नहीं बल्कि आपराधिक के तत्वों दलगत राजनीति से ऊपर उठकर लगाम लगानी होगी.

By

Published : Jan 13, 2020, 12:29 PM IST

etv bharat
मायावती बोलीं, 'पुलिस व्यवस्था बदलने से नहीं होगा बदलाव.

लखनऊ:राजधानी लखनऊ और नोएडा में पुलिस कमिश्नर सिस्टम पर मुहर लगने के बाद राजनीति शुरू हो चुकी है. योगी सरकार ने जहां सुजीत पांडे को लखनऊ का पुलिस कमिश्नर बनाया है तो वहीं आलोक सिंह को नोएडा की कमान सौंपी है.

योगी सरकार के इस ऐतिहासिक फैसले के बाद सबसे पहले बसपा प्रमुख मायावती ने ट्वीट कर प्रतिक्रिया व्यक्त की है. बसपा प्रमुख ने ट्वीट कर लिखा, 'उत्तर प्रदेश में केवल कुछ जगह पुलिस व्यवस्था बदलने से नहीं बल्कि आपराधिक तत्वों के विरुद्ध दलगत राजनीति से ऊपर उठकर सख़्त कानूनी कार्रवाई करने से ही प्रदेश की बदहाल कानून-व्यवस्था में सही सुधार आ सकता है, जिसकी तरफ सरकार को जरूर ध्यान देना चाहिये'.

'योगी सरकार के इस फैसले से कानून-व्यवस्था बेहतर होगी'

वहीं यूपी डीजीपी ओपी सिंह ने इस फैसले को योगी सरकार का ऐतिहासिक घोषणा बताई है. डीजीपी ओपी सिंह ने ट्वीट कर लिखा,' सीएम योगी ने आज लखनऊ एवं नोएडा में पुलिस आयुक्त प्रणाली लागू करने की महत्वपूर्ण एवं ऐतिहासिक घोषणा की है. आपके इस निर्णय से जहां सुरक्षा एवं कानून-व्यवस्था कि स्थिति बेहतर होगी, वहीं स्मार्ट पुलिसिंग को भी बल मिलेगा. उत्तर प्रदेश पुलिस आपके विश्वास के लिए आभारी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details