उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

चुनावी तैयारियों में जुटी बसपा,बैठक कर मायावती ने कार्यकर्ताओं को दिया मंत्र

यूपी विधानसभा चुनावों को लेकर बसपा अलर्ट मोड में आ गई है. बुधवार को बसपा सुप्रीमो मायावती ने चुनावी तैयारियों को लेकर बड़ी बैठक की. बैठक में उन्होंने बसपा कार्यकर्ताओं को बूथ स्तर तक संगठन को मजबूत बनाने के निर्देश दिए.

By

Published : Sep 8, 2021, 10:21 PM IST

मायावती ने कार्यकर्ताओं को दिया मंत्र
मायावती ने कार्यकर्ताओं को दिया मंत्र

लखनऊ: बहुजन समाज पार्टी की राष्ट्रीय अध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री मायावती ने चुनावी तैयारियों को लेकर बुधवार को पार्टी के जिला अध्यक्ष और मंडल कोऑर्डिनेटर के साथ महत्वपूर्ण बैठक की. बसपा सुप्रीमो मायावती ने संगठन को बूथ स्तर तक मजबूत करने और सर्व समाज को बूथ स्तर तक जोड़ने को लेकर पार्टी के सभी वरिष्ठ नेताओं को दिशा निर्देश दिए हैं.

बसपा सुप्रीमो मायावती ने पार्टी की बैठक में वरिष्ठ पदाधिकारियों और जिला अध्यक्षों को आगामी विधानसभा आम चुनाव की चुनौतियों के मद्देनजर संगठन को बूथ स्तर तक मजबूत करने की दिशा निर्देश दिए हैं. उन्होंने कहा कि सर्व समाज में पार्टी के जनाधार को बढ़ाने के विए गहन समीक्षा की जाए और युद्ध स्तर पर सभी कार्य कराए जाएं. इसके साथ ही संगठन को दुरुस्त करते हुए पार्टी प्रत्याशियों के चयन को लेकर भी उन्होंने निर्देश दिए हैं.

बसपा सुप्रीमो मायावती ने विधानसभा चुनाव को लेकर सर्व समाज के बीच से पार्टी उम्मीदवारों के चयन को लेकर भी मंडल कोऑर्डिनेटर को दिशा निर्देश दिए.इस दौरान उन्होंने कहा कि प्रत्याशियों को लेकर बेहतर फीडबैक लिया जाए. इस दौरान उन्होंने कौन प्रत्याशी बेहतर ढंग से चुनाव लड़ सकता है, इसको लेकर चर्चा की और दिशा निर्देश दिए.

मायावती ने कार्यकर्ताओं को दिया मंत्र

बसपा सुप्रीमो मायावती ने जिला स्तर और मंडल स्तर पर पार्टी नेताओं से बातचीत करते हुए संगठन को निचले स्तर तक मजबूत करने और पार्टी नेताओं को जिम्मेदारी देने को लेकर यह बैठक बुलाई थी. बैठक में उन्होंने कहा है कि पार्टी का जनाधार सर्व समाज में बढ़ाने को लेकर हर स्तर पर प्रयास किए जाएं और बूथ इकाइयां सबसे अधिक मजबूत हो. जिससे चुनाव के दौरान वोटरों को पोलिंग बूथ तक लाने में कठिनाई न हो और सभी समाज के वर्गों को पार्टी की सभी इकाइयों में समायोजित किया जाए. इसके अलावा उन्होंने वरिष्ठ नेता सतीश चंद्र मिश्र की पत्नी कल्पना मिश्र को भी महिलाओं को बूथ स्तर तक जोड़ने को लेकर अभियान चलाए जाने के निर्देश दिए हैं. बसपा लगातार चुनावी तैयारियों को आगे बढ़ाने का काम कर रही है.

पिछले दिनों पार्टी के बड़े स्तर पर प्रबुद्ध सम्मेलन आयोजित किए गए और राजधानी लखनऊ में भी मायावती की अध्यक्षता में प्रबुद्ध वर्ग सम्मेलन का आयोजन किया गया था. जिसमें उन्होंने ब्राह्मण समाज के लोगों से बसपा सरकार बनाने का आह्वान किया था.
इसे भी पढ़ें-असदुद्दीन ओवैसी ने RSS प्रमुख पर किया कटाक्ष, कहा- इतिहास नहीं जानते मोहन भागवत

ABOUT THE AUTHOR

...view details