उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

लखनऊ: बेरोजगारी और प्रदूषण के मुद्दे पर बसपा प्रमुख मायावती ने सरकार को घेरा

By

Published : Nov 2, 2019, 5:41 PM IST

उत्तर प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री और बसपा सुप्रीमो मायवती ने केन्द्र सरकार और राज्य सरकार पर जमकर निशाना साधा है. बसपा की राष्ट्रीय अध्यक्ष मायावती ने ट्वीट कर बेरोजगारी और प्रदूषण को लेकर केंद्र की मोदी सरकार और प्रदेश की योगी सरकार पर हमला बोला है.

बेरोजगारी और प्रदूषण के मुद्दे पर बसपा प्रमुख मायावती ने सरकरा को घेरा, ट्वीट कर हमला बोला

लखनऊ:उत्तर प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री और बसपा की राष्ट्रीय अध्यक्ष मायावती ने बेरोजगारी और प्रदूषण को लेकर केंद्र की मोदी सरकार और प्रदेश की योगी सरकार पर हमला बोला है. उन्होंने कहा है कि जहां एक तरफ लोग बेरोजगारी की मार झेल रहे हैं, वहीं दूसरी तरफ आबोहवा भी इतनी खराब हो गई है कि लोगों का जीना दुश्वार हो गया है. सरकार को इस पर गंभीरता से काम करने की जरूरत है.

मायावती ने ट्वीट करके सरकार पर किया हमलामायावती ने ट्वीट करके कहा है कि नोटबंदी की आर्थिक इमरजेंसी के कारण, आर्थिक मंदी की मार के रूप में देश में छाई भीषण बेरोजगारी के बाद, अब खासकर राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली और यूपी की राजधानी लखनऊ में करोड़ों लोगों की सांसों पर संकट है. इसकी मीडिया में व्यापक चर्चा है, लेकिन सरकार इस समस्या पर पूरे तौर से गंभीर नहीं है जोकि बेहद दु:खद है.
कहा सरकारें इस आपात स्थिति पर ध्यान दें तो बेहतरबसपा अध्यक्ष ने कहा कि वायु के अति प्रदूषित होने के कारण दिल्ली-एनसीआर में स्कूल आज भी बंद कर देने पड़े हैं. राजनीतिक, सामाजिक, आर्थिक व सांप्रदायिक माहौल के साथ-साथ अब सामान्य आबोहवा भी शांति से जीने लायक नहीं बची है. केंद्र व राज्य सरकारें इस आपात स्थिति पर तत्काल समुचित ध्यान दें तो बेहतर है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details