उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

नगराम में पत्नी के साथ मिलकर सिलबट्टे से कूंचकर भाई की ले ली जान, यह थी मामूली वजह

नगराम थाना क्षेत्र के मदापुर गांव में एक युवक ने पत्नी के साथ मिलकर अपने ही भाई को मौत के घाट उतार दिया. भाई की हत्या के बाद आरोपी पति-पत्नी फरार हो गए है. मौके पर पहुंची पुलिस मामले की तफ्तीश कर रही है.

By

Published : Dec 22, 2022, 4:32 PM IST

म

जानकारी देते डीसीपी साउथ राहुल राज.

लखनऊ : नगराम थाना क्षेत्र के मदापुर गांव में एक युवक ने पत्नी के साथ मिलकर अपने ही भाई को मौत के घाट उतार दिया. भाई की हत्या के बाद आरोपी पति-पत्नी फरार हो गए है. मौके पर पहुंची पुलिस मामले की तफ्तीश कर रही है.

घटना लखनऊ पुलिस कमिश्नरेट के साउथ जोन के नगराम थाना क्षेत्र (Nagaram police station area) की है. यहां मदापुर गांव में बुधवार देर रात एक युवक ने अपने ही भाई की हत्या कर दी. इस मामले में ध्रुव प्रसाद ने नगराम थाने में अपने भाई मनोज और निशा के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है. ध्रुव प्रसाद के मुताबिक उनका छोटा भाई मनोज अपनी मां को गाली दे रहा था. तभी मंझले भाई दिनेश ने मनोज का विरोध किया. इसके बाद मनोज ने अपनी पत्नी निशा के साथ मिलकर घर में रखे सिलबट्टे और डंडे (Grinding Stone and poles) से पीट-पीटकर दिनेश की हत्या (Dinesh's murder) कर दी. घटना के बाद आरोपी मनोज अपनी पत्नी निशा के साथ फरार हो गया. घटना के बाद परिवार में कोहराम मचा हुआ है. दिनेश की मां सुंदारा भी सदमे में है.

इंस्पेक्टर नगराम (Inspector Nagaram) के मुताबिक आरोपी शराब का आदी था. किसी बात को लेकर अपनी माता से लड़ाई किया करता था. छोटे भाई के मना करने पर बड़े भाई ने पत्नी के साथ मिलकर सिलबट्टे से पीटकर हत्या कर दी और मौके से फरार हो गया है. परिजनों की तहरीर पर एफआईआर दर्ज की गई है. एक टीम गठित कर आरोपियों की तलाश की जा रही है.जल्द ही दोनों की गिरफ्तारी की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details