उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

भाई के खून का प्यास हुआ भाई, बल्ली मारकर फोड़ा सिर

राजधानी लखनऊ के तालकटोरा इलाके में विवाद को लेकर दो भाइयों में मारपीट हो गई. इस दौरान छोटे भाई ने बड़े भाई के सिर पर बल्ली से वार कर दिया, जिससे बड़ा भाई गंभीर रूप से घायल हो गया. फिलहाल पुलिस ने घायल युवक की पत्नी की तहरीर पर आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है.

By

Published : Nov 8, 2020, 1:25 AM IST

tal katora police station
ताल कटोरा थाना लखनऊ.

लखनऊ: राजधानी के तालकटोरा इलाके में रिश्तों को तार-तार करने का मामला सामने आया है. यहां दो भाइयों में आपस में किसी बात को लेकर विवाद हो गया. विवाद इतना ज्यादा बढ़ गया कि मामला हाथापाई तक आ गया, जिसके बाद एक भाई ने दूसरे भाई पर बल्ली से वार कर दिया. इससे एक भाई लहूलुहान हो गया और मौके पर गिर पड़ा. घटना की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस ने घायल को अस्पताल में भर्ती कराया. वहीं घायल की पत्नी ने तालकटोरा थाने में शिकायत दर्ज कराई है.

क्या है पूरा मामला
मिली जानकारी के अनुसार, आलम नगर निवासी फिरोज और उसके भाई सिरोज के बीच कपड़े उठाने को लेकर शनिवार शाम विवाद हो गया. विवाद इतना ज्यादा बढ़ गया कि सिरोज ने जान से मारने की धमकी देते हुए बल्ली से फिरोज के सिर पर कई वार कर दिए, जिससे फिरोज लहूलुहान होकर जमीन पर गिर गया. मामला ज्यादा बिगड़ने के बाद फिरोज की पत्नी रेशमा ने घटना की जानकारी तालकटोरा पुलिस को दी.

डॉक्टरों ने ट्रामा सेंटर किया रेफर
मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल फिरोज का राजाजीपुरम की रानी लक्ष्मीबाई चिकित्सालय में इलाज कराया. फिरोज को गंभीर चोटें आई थीं, जिसके बाद रानी लक्ष्मीबाई चिकित्सालय के डॉक्टरों ने फिरोज को ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया. घटना को लेकर रेशमा ने देवर सिरोज के खिलाफ तालकटोरा थाने में मामला दर्ज कराया है. इस मामले में तालकटोरा पुलिस का कहना है कि फिरोज की पत्नी ने शिकायत दर्ज कराई है. कार्रवाई की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details