उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

लड़की को ब्लैकमैल कर पूर्व प्रेमी ने वसूले पैसे, अब दे रहा धमकी

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में एक युवती ने पूर्व प्रेमी पर ब्लैकमेल करने का आरोप लगाया है. पीड़िता का कहना है कि एक हफ्ते से ज्यादा का समय हो गया है, लेकिन अभी तक आरोपी की गिरफ्तारी नहीं हो सकी है.

By

Published : Aug 23, 2020, 3:51 PM IST

जान से मारने की दी धमकी
जान से मारने की दी धमकी

लखनऊ:जिले के मड़ियांव थाना क्षेत्र में एक युवती को उसके पूर्व प्रेमी ने ब्लैकमेल किया है. आरोपी ने अपने दोस्त के साथ मिलकर युवती की अश्लील फोटो और वीडियो वायरल करने की धमकी दी. इसके बाद उसने उससे पैसे लिए. वहीं मामले में पीड़ित छात्रा ने बाराबंकी निवासी नवदीप वर्मा और दिल्ली निवासी नदीम के खिलाफ मड़ियांव थाने में तहरीर दी थी, जिसके बाद मड़ियांव थाने में 13 अगस्त को पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया था.

मड़ियांव थाने की पुलिस ने बाराबंकी निवासी नवदीप वर्मा को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था और नदीम की गिरफ्तारी के लिए पुलिस ने कुछ दिन का समय मांगा था. वहीं रविवार को छात्रा ने बताया कि 1 हफ्ते से ज्यादा का समय हो गया है और अभी तक नदीम की गिरफ्तारी नहीं हुई है. वह लगातार फोन पर गाली-गलौज और जान से मारने की धमकी भरे मैसेज कर रहा है.

वहीं इस पूरे मामले में पुलिस उप आयुक्त उतरी शालिनी सिंह ने बताया कि ये पूरा मामला मेरी जानकारी में है. नवदीप वर्मा को पुलिस ने पहले ही जेल भेज दिया है और नदीम की गिरफ्तारी के लिए पुलिस की एक टीम लगा दी गई है. जल्द ही नदीम को गिरफ्तार करके जेल भेजा जाएगा.

आपको बता दें कि मड़ियांव थाना क्षेत्र की रहने वाली युवती को उसके पूर्व प्रेमी ने अपने दोस्तों की मदद से षड्यंत्र के तहत फंसाकर उसका अश्लील फोटो और वीडियो बना लिया था. युवती की मानें तो आरोपी फोटो के माध्यम से ब्लैकमेल कर रहा है और उससे धन उगाही भी कर रहा था. दिल्ली के रहने वाले नदीम ने फेसबुक पर नाम बदलकर छात्रा को फ्रेंड रिक्वेस्ट भेज कर दोस्ती बनाई थी. छात्रा के मुताबिक 3 साल पहले उसका बाराबंकी निवासी नवदीप वर्मा से प्रेम-प्रसंग था, जिसे किन्हीं कारणों से उसने छोड़ दिया था. इस पर नवदीप वर्मा ने बदला लेने के लिए पहले खुद उसे ब्लैकमेल किया फिर अपने दोस्त नदीम के जरिए उसे मैसेज भेजकर परेशान करवा रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details