उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

नहीं रास आया फेसबुक का प्यार...ब्लेड से हमला कर बिगाड़ दिया चेहरा

By

Published : Oct 7, 2021, 5:28 PM IST

लखनऊ के जानकीपुरम थाना क्षेत्र में गुरुवार को एक युवक ने अपनी प्रेमिका पर ब्लेड से हमला कर दिया. घटना के बाद हमलावर मौके से फरार हो गया.

कॉन्सेप्ट इमेज
कॉन्सेप्ट इमेज

लखनऊ: राजधानी के जानकीपुरम थाना क्षेत्र में गुरुवार को एक युवक ने अपनी प्रेमिका पर ब्लेड से हमला कर दिया. ब्लेड के हमले से युवती लहूलुहान हो गई. घटना की जानकारी होने पर पीड़िता के परिजनों ने उसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया. वहीं घटना के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया.

घटना के बाद पीड़िता के परिजनों ने घटना की सूचना पुलिस को दी. पुलिस ने पीड़ित पक्ष की तहरीर पर आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया और छानबीन में जुट गई. मिली जानकारी मुताबिक, युवती पर हमला करने वाला आरोपी शिवम राज जानकीपुरम का रहने वाला है. पीड़ित युवती भी जानकीपुरम सेक्टर-6 की रहने वाली है.

प्राची सिंह, एडीसीपी नार्थ

युवती की मुलाकात फेसबुक के जरिए शिवम से हुई थी. पीड़िता और शिवम की लगातार एक-दूसरे से बातचीत हो रही थी. इसी बीच शिवम ने युवती को मिलने के लिए गुरुवार को जानकीपुरम बुलाया. इस दौरान दोनों में कुछ कहासुनी हो गई, जिसके बाद शिवम ने प्रेमिका पर ब्लेड से हमला कर दिया. ब्लेड के हमले से युवती के चेहरे पर काफी चोट आई है.

इस संबंध में एडीसीपी नार्थ प्राची सिंह ने बताया, कि गुरुवार की सुबह एक मामला सामने आया है. जिसमें युवती के ऊपर ब्लेड से हमला करने की बात कही गई है. युवती का इलाज ट्रामा सेंटर में किया जा रहा है. इस मामले में पता चला है, कि दोनों की मुलाकात सोशल साइट्स के जरिए हुई थी. इसकी विवेचना चल रही है, जो भी तथ्य सामने आएंगे उसके आधार पर कार्रवाई की जाएगी.

इसे पढ़ें- Lakhimpur Kheri Case: 3 आरोपी गिरफ्तार, आशीष मिश्रा को भेजा समन

ABOUT THE AUTHOR

...view details