उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

पुलिस की छापेमारी में 14 सट्टेबाज गिरफ्तार

सट्टेबाजों की धरपकड़ के लिए यूपी पुलिस लगातार छापेमारी कर रही है. लखनऊ पुलिस ने एक मकान पर छापेमारी कर 14 लोगों को सट्टेबाजी के आरोप में गिरफ्तार किया.

By

Published : Jan 17, 2021, 6:49 PM IST

पुलिस की छापेमारी
पुलिस की छापेमारी

लखनऊ:राजधानी पुलिस ने सट्टे का कारोबार करने वाले 14 लोगों को छापेमारी के दौरान गिरफ्तार किया. पुलिस ने शनिवार रात मुखबिर की सूचना पर महानगर के न्यू हैदराबाद स्थित एक मकान में छापेमारी की. मकान में बड़े स्तर पर सट्टे का कारोबार चल रहा था. पुलिस ने मौके पर आरोपियों को ताश के पत्तों और दो लाख रुपये से अधिक की नकदी के साथ पकड़ा. आरोपियों के खिलाफ जुआ अधिनियम की धाराओं में मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की गई.

इन लोगों की हुई गिरफ्तारी

शमशाद अमीनाबाद निवासी, कंवलजीत सिंह मानक नगर निवासी, वसीम कैसरबाग निवासी, विकास सिंह हजरतगंज निवासी, जावेद अहमद अयोध्या निवासी, सनव्वर महानगर निवासी, वेद कुमार रस्तोगी अयोध्या निवासी, आकिब अयोध्या निवासी, अरुण कुमार वजीरगंज निवासी, मोहम्मद राशिद महानगर निवासी, राज चौधरी हुसैनगंज निवासी, खुशहाल आहूजा हजरतगंज निवासी, संतोष कश्यप हुसैनगंज निवासी और विमल उर्फ बच्चे महानगर निवासी को गिरफ्तार कर कार्रवाई की गई.

छापेमारी कर सट्टेबाजों पर हुई कार्रवाई

डीसीपी उत्तरी रईस अख्तर ने बताया कि पुलिस को बीती देर रात मुखबिर से सूचना मिली थी. पुलिस ने न्यू हैदराबाद की पांचवीं गली में एक मकान की घेराबंदी कर छापेमारी की. मौके से आरोपियों को गिरफ्तार कर जुआ अधिनियम की धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया. मौके से पुलिस ने ताश के पत्ते और 2 लाख 24 हजार 3 सौ 75 रुपये नकद बरामद किए. मकान सीजकर आरोपियों को जेल भेजा गया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details