उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

बुक ऑन गूगल पर बुक कर सकेंगे विस्तारा एयरलाइंस की टिकट

By

Published : Dec 19, 2020, 5:22 AM IST

प्राइवेट कंपनी विस्तारा एयरलाइन ने शुक्रवार को कहा कि यात्री अब सीधे गूगल सर्च पर जाकर उनकी उड़ान सेवाओं के लिए टिकट बुक कर सकते हैं. विस्तारा के मुताबिक यात्रियों के लिए गूगल पर टिकट बुक करना काफी आसान रहेगा.

लखनऊ एयरपोर्ट.
लखनऊ एयरपोर्ट.

लखनऊः प्राइवेट कंपनी विस्तारा एयरलाइन ने शुक्रवार को कहा कि यात्री अब सीधे गूगल सर्च पर जाकर उनकी उड़ान सेवाओं के लिए टिकट बुक कर सकते हैं. विस्तारा ने अपने बयान में कहा कि यात्री अब सीधे गूगल का इस्तेमाल करते हुए बुक ऑन गूगल पर जाकर विस्तारा से यात्रा के लिए टिकट बुक कर सकेंगे. कंपनी के मुताबिक गूगल पर फ्लाइट सर्च करते समय ग्राहक किसी अन्य वेबसाइट पर गए बिना ही विस्तारा की उड़ानों को बुक करने में सक्षम होंगे.

बिना किसी परेशानी के कर सकेंगे टिकट बुक
टाटा ग्रुप और सिंगापुर एयरलाइंस के स्वामित्व वाली एयरलाइंन ने कहा कि ग्राहक के पास वैकल्पिक अपग्रेड फ्री परचेस, एडिशन बैगेज सीट और बैग सिलेक्शन समेत अन्य जानकारियों को गूगल पर ही जुटा सकेंगे. कंपनी के मुख्य वाणिज्यिक अधिकारी विनोद कड़डन ने कहा कि हमें पूरी उम्मीद है कि बुक ऑन गूगल के इस नए फीचर से यात्रियों को बिना किसी परेशानी के टिकट बुक करने का बेहतर अनुभव मिलेगा. एयरलाइंन ने कहा कि इस नए फीचर को अमादेआस के साथ प्रौद्योगिकी भागीदारी के जरिए संभव बनाया जा सका है.

ऐसे बुक करें टिकट
ग्राहकों को अपनी फ्लाइट टिकट बुक करते समय अपने गूगल अकाउंट में लॉगइन करना होगा.
यह सभी सेव किए गए जानकारी को बुकिंग के लिए ऑटोमेटिक भर देगा.
गूगल पर सेव किए गए भुगतान विकल्प ऑटोमेटिक डिस्प्ले हो जाएंगे और अंत में पेमेंट प्रोसेस आसानी से हो जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details