उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

बॉलीवुड सिंगर कनिका कपूर के कोरोना टेस्ट की पांचवीं रिपोर्ट निगेटिव

बॉलीवुड की मशहूर सिंगर कनिका कपूर कोरोना वायरस से ग्रसित हैं और लगातार उनका टेस्ट हो रहा है. हालांकि अब उनको लेकर बड़ी खबर सामने आ रही है. उनकी कोरोना वायरस की पांचवीं टेस्ट रिपोर्ट निगेटिव आई है. डॉक्टरों का यह भी कहना है कि वो अभी हॉस्पिटल में ही रहेंगी.

By

Published : Apr 4, 2020, 6:41 PM IST

Updated : Apr 4, 2020, 8:27 PM IST

बॉलीवुड सिंगर कनिका कपूर की पांचवीं कोरोना टेस्ट रिपोर्ट आई निगेटिव
बॉलीवुड सिंगर कनिका कपूर की पांचवीं कोरोना टेस्ट रिपोर्ट आई निगेटिव

लखनऊ:बॉलीवुड की मशहूर सिंगर कनिका कपूर कोरोना वायरस से ग्रसित हैं और लगातार उनका टेस्ट हो रहा है. हालांकि अब उनको लेकर बड़ी खबर सामने आ रही है. उनकी कोरोना वायरस की पांचवीं टेस्ट रिपोर्ट निगेटिव आई है. डॉक्टरों का यह भी कहना है कि वो अभी हॉस्पिटल में ही रहेंगी.

दरअसल, राजधानी लखनऊ में बीते दिनों कोरोना वायरस से संक्रमित होने के बाद बॉलीवुड की मशहूर सिंगर कनिका कपूर को पीजीआई में भर्ती किया गया था. सिंगर कनिका कपूर बीते 9 मार्च को लंदन से मुंबई लौटी थीं. इसके दो दिन बाद वह राजधानी लखनऊ आईं और कई पार्टियों में भी शामिल हुईं थी, जिसमें कई वीवीआईपी गेस्ट भी थें. पार्टी में खुद यूपी के स्वास्थ्य मंत्री जय प्रताप सिंह, राजस्थान की पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे सिंधिया व उनके बेटे सांसद दुष्यंत सिंह भी शामिल थे. इन सभी लोगों ने खुद को क्वारंटाइन कर लिया था. हालांकि इन सभी की जांच भी की गई थी, जिसमें कोई भी कोरोना से संक्रमित नहीं पाया गया था.

वहीं अब कनिका कपूर के फैंस और स्वास्थ्य विभाग दोनों के लिए राहत भरी यह खबर सामने आई है कि कनिका कपूर की पांचवीं रिपोर्ट नेगेटिव आई है. इसके पहले कनिका कपूर के पीजीआई में लगभग चार सैंपल टेस्ट अंतराल पर किए गए थे, लेकिन सभी पॉजिटिव सामने आ रहे थे, जो कि एक चिंता का विषय बना हुआ था, लेकिन अब कनिका कपूर की रिपोर्ट नेगेटिव आने के बाद स्वास्थ विभाग ने राहत की सांस ली है.

हालांकि कनिका कपूर का कोरोना वायरस का एक और टेस्ट जल्द किया जाएगा. यदि वह टेस्ट भी नेगेटिव आ जाता है तो उनको डिस्चार्ज भी किया जा सकता है. यह भी बता दें कि कनिका कपूर की लापरवाही को लेकर उत्तर प्रदेश में उन पर एफआईआर भी दर्ज की गई है.

Last Updated : Apr 4, 2020, 8:27 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details