उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

ममता चैरिटेबल ट्रस्ट की ओर से जरूरतंदों को बांटे गए कंबल

राजधानी लखनऊ में सोमवार को ममता चैरिटेबल ट्रस्ट की ओर से जरूरतमंदों को कंबल बांटे गए. मुख्य अतिथि के रूप में आए उत्तर प्रदेश शिक्षा मंत्री सतीश द्विवेदी ने जरूरतमंदों को कंबल वितरित किया.

By

Published : Jan 4, 2021, 4:37 PM IST

etv bharat
शिक्षा मंत्री सतीश द्विवेदी ने बांटे कंबल

लखनऊ: राजधानी लखनऊ के विकास नगर सेक्टर 1 में सोमवार को ममता चैरिटेबल ट्रस्ट की तरफ से जरूरतमंदों को कंबल बांटने का कार्यक्रम किया गया. इस कंबल वितरण कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में आए उत्तर प्रदेश शिक्षा मंत्री सतीश द्विवेदी ने जरूरतमंदों को कंबल बांटे. इस दौरान कंबल पाने के बाद जरूरतमंदों ने अपनी खुशी जाहिर की.

शिक्षा मंत्री सतीश द्विवेदी ने बांटे कंबल

मौजूदा सरकार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की ओर से दिए गए निर्देशों पर काम कर रही है. दूसरी ओर भारतीय जनता पार्टी से जुड़े कार्यकर्ता भी समाज हित के कार्यों में अपनी भूमिका निभा रहे हैं. इसी के साथ ममता चैरिटेबल ट्रस्ट के संचालक राजीव मिश्रा ने जरूरतमंदों को कंबल बांटने का कार्यक्रम किया है.

कार्यक्रम में पहुंचे मंत्री सतीश द्विवेदी
उन्होंने कहा कि माननीय पंडित दीनदयाल उपाध्याय जी का सपना था कि निचले स्तर तक सारी सुविधाएं पहुंचें. साथ ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी जन सरोकार के लिए जमीन से जुड़े लोगों को अपनी योजनाएं पहुंचाने के लिए कटिबद्ध हैं. उसी तरीके से हम लोग भी अंतिम पायदान पर बैठे व्यक्ति को सरकार की योजना पहुंचाने की कोशिश कर रहे हैं. ममता चैरिटेबल ट्रस्ट की तरफ से कंबल वितरण कार्यक्रम किया गया था. मुझे अच्छा लगा कि गरीबों को उनकी जरूरत का सामान मिल रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details