उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

भाजयुमो अध्यक्ष तेजस्वी सूर्या आज आएंगे लखनऊ, अयोध्या में रामलला के करेंगे दर्शन

भारतीय जनता युवा मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष तेजस्वी सूर्या गुरुवार को लखनऊ आएंगे. उनका पहली बार लखनऊ आगमन हो रहा है. तेजस्वी लखनऊ से सीधे अयोध्या जाएंगे और इसके बाद भारतीय जनता युवा मोर्चा की प्रदेश कार्यसमिति को संबोधित करेंगे.

By

Published : Sep 30, 2021, 8:46 AM IST

भाजयुमो अध्यक्ष
भाजयुमो अध्यक्ष

लखनऊ: भारतीय जनता युवा मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं सांसद तेजस्वी सूर्या गुरुवार को लखनऊ आएंगे. उनका पहली बार लखनऊ आगमन हो रहा है. तेजस्वी लखनऊ से सीधे अयोध्या जाएंगे और इसके बाद भारतीय जनता युवा मोर्चा की प्रदेश कार्यसमिति को संबोधित करेंगे. दो दिवसीय प्रवास पर उत्तर प्रदेश आ रहे राष्ट्रीय अध्यक्ष 30 सितंबर को अयोध्या में आयोजित जनसभा को संबोधित करेंगे. तत्पश्चात अयोध्या में रामलला का और हनुमानगढ़ी में बजरंगबली का दर्शन पूजन करेंगे और शाम को सरयू आरती में सम्मिलित होंगे.

प्रवास के दूसरे दिन एक अक्टूबर को भाजपा युवा मोर्चा उत्तर प्रदेश की प्रदेश कार्यसमिति के उद्घाटन सत्र में मुख्य अतिथि के रूप में सम्मिलित होकर युवाओं का मार्गदर्शन करेंगे. भाजयुमो राष्ट्रीय महामंत्री वैभव सिंह ने बताया कि भाजपा युवा मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष बनने के बाद तेजस्वी सूर्या पहली बार उत्तर प्रदेश में आ रहे हैं. युवा मोर्चा के कार्यकर्ता उनके स्वागत के लिए पूरी तरह से तैयार हैं. उत्तर प्रदेश में प्रथम आगमन पर राष्ट्रीय अध्यक्ष का भव्य एवं ऐतिहासिक स्वागत करेंगे.

यह भी पढ़ें:अपहरण मामले में विधायक अमनमणि त्रिपाठी पर फैसला आज

अयोध्या में आयोजित होने वाली जनसभा के बारे में भाजयुमो राष्ट्रीय महामंत्री वैभव सिंह ने बताया कि कार्यक्रम की तैयारियां पूरी कर ली गई हैं. अयोध्या में रामलला की धरती पर राष्ट्रीय अध्यक्ष ऐतिहासिक जनसभा को संबोधित करेंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details