उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By

Published : Apr 8, 2019, 10:09 PM IST

ETV Bharat / state

भैरो प्रसाद मिश्रा का टिकट कटने से समर्थकों में नाराजगी, बीजेपी कार्यालय पर दिया धरना

बांदा लोकसभा सीट पर वर्तमान सांसद भैरो प्रसाद मिश्रा का टिकट कटने से उनके समर्थक काफी नाराज हैं. इसके चलते कार्यकर्ता उन्हें दोबारा उम्मीदवार घोषित करने की मांग को लेकर भाजपा मुख्यालय पर धरने पर हैं.

भैरो प्रसाद मिश्रा का टिकट कटने को लेकर कार्यकर्ता धरने पर

लखनऊ: भारतीय जनता पार्टी द्वारा बांदा लोकसभा सीट पर वर्तमान सांसद भैरो प्रसाद मिश्रा को टिकट न देने से कार्यकर्ताओं में काफी आक्रोश है. आर के पटेल को टिकट दिए जाने से गुस्साए कार्यकर्ताओं ने भाजपा मुख्यालय पर धरना प्रदर्शन किया. उनकी मांग है कि पार्टी भैरो प्रसाद मिश्रा को दोबारा उम्मीदवार घोषित करे.

भैरो प्रसाद मिश्रा का टिकट कटने को लेकर कार्यकर्ता धरने पर

भाजपा मुख्यालय पर भैरो प्रसाद मिश्रा के समर्थक सैकड़ों की संख्या में धरने पर बैठे हैं. उनकी मांग है कि जब तक वह यूपी भाजपा अध्यक्ष डॉ महेंद्र नाथ पांडे व पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह से नहीं मिलेंगे और भैरो प्रसाद मिश्रा को दोबारा से उम्मीदवार नहीं बनाया जाएगा, तब तक वह भाजपा मुख्यालय पर ही डटे रहेंगे.

बीजेपी ने बांदा लोक सभा सीट पर दस्यु सरगना ददुआ के परिवारीजन आर के पटेल को अपना उम्मीदवार घोषित किया है. जिसको लेकर कार्यकर्ताओं में काफी नाराजगी भी है. उनकी मांग है कि पार्टी टिकट बदलने पर विचार करें और भैरव प्रसाद मिश्रा को ही दोबारा चुनाव मैदान पर उतारे, नहीं तो इसका खामियाजा पार्टी को भुगतना पड़ सकता है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details