उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

डॉ. श्यामा प्रसाद मुखर्जी की जयंती पर भाजपाई करेंगे पौधरोपण

लखनऊ में भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ता सोमवार को श्यामा प्रसाद मुखर्जी की जयंती पर अपने-अपने बूथों पर पौधरोपण करेंगे. पौधरोपण के बाद 'एक भारत, श्रेष्ठ भारत' का जयघोष भी करेंगे. पार्टी प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्रदेव सिंह ने सभी छोटे-बड़े पदाधिकारियों व जनप्रतिधियों को पौधरोपण के निर्देश दिए हैं.

By

Published : Jul 6, 2020, 4:03 AM IST

lucknow today news
बीजेपी कार्यालय लखनऊ

लखनऊ:भारतीय जनता पार्टी डॉ. श्यामा प्रसाद मुखर्जी की जयंती पर पौधरोपण करेगी. बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्रदेव सिंह ने इसके लिए प्रदेश भर में पार्टी नेताओं, प्रदेश सरकार के मंत्री, सांसद, विधायकों को अपने अपने जिलों में बूथ स्तर पर पौधरोपण करने का निर्देश दिया है. भारतीय जनता पार्टी डॉ. श्यामा प्रसाद मुखर्जी की जयंती पर पार्टी के नेता बूथ स्तर पर श्रद्धांजलि अर्पित कर पौधरोपण अभियान के तहत पौधे रोपेंगे.

बीजेपी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्रदेव सिंह ने सभी छोटे बड़े पदाधिकारियों व जनप्रतिधियों के साथ प्रमुख कार्यकर्ताओं को अपने बूथ व क्षेत्रों में अनिवार्य रूप से पौधरोपण करने के निर्देश दिए हैं. बीजेपी अध्यक्ष ने कहा कि कार्यकर्ता बूथ स्तर पर पौधरोपण कर शस्य श्यामला धरती का संदेश लेकर जनमानस को पौधरोपण कार्यक्रम से जोड़ेंगे.

लखनऊ में प्रदेश अध्यक्ष करेंगे पौधरोपण
प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्रदेव सिंह सोमवार को राजधानी में एक बूथ पर पहुंचकर कार्यकर्ताओं के साथ डॉ. श्यामा प्रसाद मुखर्जी को श्रद्धांजलि अर्पित कर पौधरोपण करेंगे. इसके साथ ही प्रदेश सरकार के मंत्री, सांसद, विधायक, प्रदेश पदाधिकारी, क्षेत्र, जिला, मंडल सेक्टर व बूथ पदाधिकारी व कार्यकर्ता शारीरिक दूरी के नियम का पालन करते हुए डॉ. श्यामा प्रसाद मुखर्जी को पुष्पांजलि अर्पित कर एक भारत, श्रेष्ठ भारत का जयघोष और पौधरोपण करेंगे.

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्रदेव सिंह ने जारी बयान में कहा है कि भारतीय जनता पार्टी अपने कार्यक्रमों और अभियानों के माध्यम से गरीब, शोषित, वंचित वर्ग के बीच सेवा कार्य, समरसता, राष्ट्र की एकता, अखंडता एवं अक्षुण्यता के भाव संचार के लिए बूथ स्तर पर काम करती है. भाजपा 'एक भारत, श्रेष्ठ भारत' को लेकर काम करती है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details