उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

CAA को लेकर भ्रम दूर करने के लिए बीजेपी चलाएगी अभियान: स्वतंत्र देव सिंह

उत्तर प्रदेश में बीजेपी CAA को लेकर भ्रम दूर करने के लिए अभियान चलाएगी. यह अभियान 26 दिसंबर से लेकर 25 जनवरी तक चलाया जाएगा. इस बात की जानकारी बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने दी.

By

Published : Dec 23, 2019, 9:47 PM IST

etv bharat
बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह.

लखनऊ: नागरिकता संशोधन कानून के विरोध में उतर प्रदेश के कई जिलों में हिंसक घटनाएं हुई. जिसके बाद बीजेपी पार्टी ने मुस्लिम समाज के लोगों को जागरूक करने के लिए अभियान चलाने की बात कही है. बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने बताया कि 26 दिसंबर से लेकर 25 जनवरी तक बीजेपी लोगों को जागरूक करने का काम करेगी. उन्होंने कहा कि यह अभियान ग्राम पंचायत स्तर पर चलाया जाएगा.

CAA को लेकर भ्रम दूर करेगी बीजेपी.
CAA को लेकर लोगों में फैलाया जा रहा है भ्रम
स्वतंत्र देव सिंह का कहना है कि नागरिकता संशोधन कानून को लेकर लोगों में भ्रम फैलाया जा रहा है. साथ ही कहा कि भारतीय जनता पार्टी ने विपक्ष द्वारा फैलाए जा रही अफवाहों को लेकर प्रदेश भर में जनता को सच बताने के लिए अभियान शुरू करने का फैसला किया है. 26 दिसंबर से 25 जनवरी तक यह अभियान चलाया जाएगा.

इसे भी पढ़ें:-भाजपा ने घोषित की लखनऊ समेत 8 जिलों के अध्यक्षों के नाम, राजधानी में श्रीकृष्ण नये जिला अध्यक्ष

विपक्षी दल बोल रहे हैं पाकिस्तान की भाषा
भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता डॉ. मनोज मिश्रा ने कहा कि बीजेपी लोगों को विपक्षी दलों की सच्चाई बताने का काम कर रही है. साथ ही इस कानून को लेकर जो भ्रम है, उसे दूर करने के लिए अभियान चलाने जा रही है. विपक्षी दलों की भाषा पाकिस्तान समर्थक भाषा लग रही है. जो भ्रम फैला है, उसे दूर करने के लिए भारतीय जनता पार्टी अभियान चलाने जा रही है. इस अभियान में नागरिक सहायक ग्राम पंचायत स्तर पर नियुक्त किए जाएंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details