उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

भाजपा बताएगी CAA की सच्चाई, दिग्गज नेता हर जिले में करेंगे संपर्क और संवाद

By

Published : Jan 4, 2020, 9:02 PM IST

भारतीय जनता पार्टी ने नागरिकता संशोधन अधिनियम (CAA) की सच्चाई जनता को बताने के लिए सड़क पर उतरने का निर्णय ले लिया है. वह एक अभियान के तहत प्रदेश के सभी जिलों में संपर्क और संवाद कार्यक्रम आयोजित करेगी. इसमें भाजपा के मंत्री और दिग्गज नेता मौजूद रहेंगे.

etv bharat
भाजपा जनता को बताएगी CAA की सच्चाई.

लखनऊ: भाजपा नागरिकता संशोधन कानून (CAA) को लेकर उपजे भ्रम और भ्रांतियों को दूर करने के लिए प्रदेश के सभी जिला केंद्रों पर लोगों को जागरूक करने का काम करेगी. भाजपा के तमाम बड़े नेता केंद्र और राज्य सरकार के मंत्रियों को जिला केंद्रों में संपर्क अभियान में शामिल होने को कहा गया है.

भाजपा चलाएगी जन जागरुकता अभियान.

देश के रक्षा मंत्री और लखनऊ से सांसद राजनाथ सिंह संपर्क अभियान के तहत रविवार को लखनऊ में रहेंगे. वे लोगों को नागरिकता संशोधन कानून को लेकर सच्चाई बताएंगे. साथ ही वे बुद्धिजीवियों से भी चर्चा करेंगे.

हर जिले में चलेगा अभियान
भारतीय जनता पार्टी ने अपने संगठन स्तर पर यह अभियान चलाने का फैसला किया है. सभी जिला केंद्रों पर प्रमुख बुद्धिजीवियों के साथ संपर्क अभियान चलाया जाएगा, जिसके अंतर्गत भाजपा ने केंद्र और राज्य सरकार के सभी मंत्रियों को अलग-अलग जगहों पर जाने का निर्देश दिया.

जनता को बताएंगे CAA की सच्चाई
बीजेपी के प्रदेश पदाधिकारियों की भी ड्यूटी लगाई गई है. यह लोग समाज के बीच में जाएंगे और नागरिकता संशोधन कानून को लेकर उपजे भ्रम को दूर करने का काम करेंगे. लोगों को यह बताने की कोशिश करेंगे कि यह कानून किसी के खिलाफ नहीं है और न ही किसी की नागरिकता इससे जाएगी. ऐसे में बीजेपी अपने इस अभियान के तहत लोगों को जागरूक करने का काम करेगी.

बीजेपी के बड़े नेता अभियान में होंगे शामिल
प्रदेश महामंत्री विद्यासागर सोनकर ने कहा कि भाजपा ने तय किया है कि विपक्ष द्वारा फैलाए जा रहे भ्रम को दूर किया जाएगा और इसके लिए पार्टी के तमाम बड़े नेता अलग-अलग जगहों पर रहेंगे. पार्टी के कार्यकारी राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा गाजियाबाद, रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह लखनऊ, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ गोरखपुर, उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य मुरादाबाद, मुख्यमंत्री डॉ दिनेश शर्मा आगरा और बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह बरेली में अभियान में शामिल होंगे.

ये भी पढ़ें: लखनऊ: सीएम योगी ने अवैध निर्माण के खिलाफ दिए कार्रवाई के निर्देश

रक्षा मंत्री का ये है कार्यक्रम
रक्षा मंत्री और लखनऊ से सांसद राजनाथ सिंह नागरिकता संशोधन कानून के अंतर्गत रविवार सुबह 11 बजे कानपुर रोड स्थित एलडीए कॉलोनी में रहने वाले जस्टिस खेमकरण और उसके बाद सिंगार नगर स्थित डॉ सुधीर श्रीवास्तव के आवास जाएंगे. उनसे नागरिकता संशोधन कानून को लेकर चर्चा करेंगे. दोनों प्रमुख लोगों के यहां पर कुछ बुद्धिजीवियों के साथ भी राजनाथ सिंह चर्चा करेंगे और उनसे संवाद करेंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details