उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

केंद्रीय बजट पर भाजपा हर जिले में करेगी संगोष्ठी

भारतीय जनता पार्टी केंद्र सरकार के पेश किए गए बजट पर 6 फरवरी से प्रदेश में जिला स्तरीय संगोष्ठी आयोजित करेगी. इसमें भाजपा प्रदेश की जनता को मोदी सरकार के बजट की खूबियां बताएगी.

By

Published : Feb 5, 2021, 10:38 PM IST

बीजेपी
बीजेपी

लखनऊ : भारतीय जनता पार्टी केंद्र सरकार के पेश किए गए बजट पर 6 फरवरी से प्रदेश में जिला स्तरीय संगोष्ठी आयोजित करेगी. भाजपा प्रदेश की जनता को मोदी सरकार के बजट की खूबियां बताएगी. लोगों को यह बताने का प्रयास किया जाएगा कि इस बजट के माध्यम से आम जनता का हित होने वाला है. भाजपा के नेता बताएंगे कि इस बजट के माध्यम से किसान, गरीब, युवा, महिला, बुजुर्ग के कल्याण की चिंता ही नहीं की, बल्कि देश को आगे ले जाने के लिए शिक्षा, सुरक्षा और स्वास्थ्य क्षेत्र के लिए महत्वपूर्ण कदम उठाए गए हैं.


लखनऊ में गजेंद्र सिंह शेखावत होंगे शामिल

भाजपा के प्रदेश महामंत्री अमरपाल मौर्य ने बताया कि पार्टी आत्मनिर्भर भारत के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कुशल नेतृत्व में ऐतिहासिक केंद्रीय बजट को लेकर प्रदेश में जिला स्तर पर संगोष्ठियां आयोजित करेगी. इन गोष्ठियों में केंद्रीय नेता भी शामिल होंगे. उन्होंने बताया कि छह फरवरी को लखनऊ में विश्वेश्वरैया सभागार में आयोजित संगोष्ठी में केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत शामिल होंगे. वहीं, केंद्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी मर्चेंट चैंबर हॉल सिविल लाइन कानपुर में दोपहर एक बजे पार्टी की तरफ से आयोजित संगोष्ठी में मुख्य अतिथि के रूप में मौजूद रहेंगे.

7 को इन जिलों में केंद्रीय नेता रहेंगे मौजूद

अमरपाल मौर्य ने बताया कि 7 फरवरी को केंद्रीय मंत्री संजीव बालियान मेरठ में आयोजित संगोष्ठी में शामिल होंगे. केंद्रीय मंत्री डॉ. महेंद्र नाथ पांडे वाराणसी, संतोष कुमार गंगवार बरेली, साध्वी निरंजन ज्योति फतेहपुर व राष्ट्रीय महामंत्री दुष्यंत गौतम आगरा में आयोजित संगोष्ठी को संबोधित करेंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details