उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

लखनऊ: किसान सम्मेलन में कांग्रेस पर जमकर बरसी बीजेपी, लगाए कई आरोप

By

Published : Apr 3, 2019, 6:39 PM IST

लखनऊ के मोहनलालगंज लोकसभा क्षेत्र में बीजेपी ने आज किसान सम्मेलन आयोजित किया. इस दौरान बीजेपी नेताओं ने कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा. साथ ही बीजेपी ने देश के किसानों की दुर्दशा के लिए कांग्रेस को जिम्मेदार बताया.

किसान सम्मेलन में कांग्रेस पर जमकर बरसी बीजेपी

लखनऊ :राजधानी के मोहनलालगंज लोकसभा क्षेत्र में बीजेपी ने आज किसान सम्मेलन आयोजित किया जिसमें बीजेपी के प्रदेश महामंत्री, मोहनलालगंज बीजेपी सांसद समेत कई बीजेपी पदाधिकारी और किसान नेता उपस्थित रहे. इस दौरान बीजेपी नेताओं ने कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा. साथ ही बीजेपी ने देश के किसानों की दुर्दशा के लिए कांग्रेस को जिम्मेदार बताया.

किसान सम्मेलन में कांग्रेस पर जमकर बरसी बीजेपी

इसके अलावामोहनलालगंज लोकसभा सीट से सांसद कौशल किशोर ने अपनी सरकार द्वारा चलाई जा रही योजनाओं को गिनाया औरआगामी लोकसभा चुनाव में एक बार फिर से विकास के मुद्दे पर चुनाव लड़ने की बात कही.बसपा सुप्रीमो मायावती द्वारा भगवान राम की मूर्ति पद दिए गए विवादित बयान पर पलटवार करते हुए सांसद कौशल किशोर ने कहा कि बीजेपी ने आराध्यो की मूर्तियां लगवाई हैं. मगरबसपा सुप्रीमो मायावती ने खुद को ही आराध्य घोषित कर दिया है.

बीजेपी सांसद कौशल किशोर ने सरकार की उपलब्धियों को गिनाते हुए बसपा सुप्रीमो मायावती और कांग्रेस पर कई वार किए. वहीं कांग्रेस द्वारा जारी किए गए मेनिफेस्टो को किशोर ने देश विरोधी बताते हुए कहा कि जनता एक बार फिर से कांग्रेस को जवाब देगी. जब से चुनाव की तारीखों का एलान हुआ है, तब से सभी पार्टियां एक-दूसरे पर आरोप लगा रही हैं. अब यह तो 23 मई को पता चलेगा कि जनता ने किस पार्टी को चुना है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details