उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

भाजपा प्रदेश उपाध्यक्ष बोले- राजनीति में सब संभव, ओमप्रकाश राजभर लौट आएं कोई बड़ी बात नहीं...

भाजपा के प्रदेश उपाध्यक्ष और ज्वाइनिंग कमेटी के उपाध्यक्ष दयाशंकर सिंह का कहना है कि राजनीति में सब संभव है. कोई बड़ी बात नहीं कि सुभासपा अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर भाजपा में लौट आएं. कहा कि विपक्षी दलों के 100 से ज्यादा नेता बीजेपी से जुड़ने को बेताब हैं. वक्त आने पर इन्हें पार्टी में शामिल कराया जाएगा.

By

Published : Nov 17, 2021, 3:53 PM IST

भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश उपाध्यक्ष दयाशंकर सिंह ने दी जानकारी.
भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश उपाध्यक्ष दयाशंकर सिंह ने दी जानकारी.

लखनऊ: भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश उपाध्यक्ष और ज्वाइनिंग कमेटी के उपाध्यक्ष दयाशंकर सिंह ने बुधवार को कहा कि राजनीति में सब संभव है. कोई बड़ी बात नहीं है कि सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर फिर से भाजपा में लौट आएं. ईटीवी से खास बातचीत में उन्होंने कहा कि प्रदेश में विपक्षी दलों के 100 विधायकों, एमएलसी और बड़े नेताओं की सूची नेतृत्व को सौंप दी गई है. ये सभी बीजेपी में शामिल होना चाहते हैं. वक्त आने पर इन्हें पार्टी में शामिल कराया जाएगा.

उन्होंने कहा कि भाजपा की रीति और नीति से हर वर्ग प्रभावित हैं. एक वक्त था जब हमारे पास केवल दो सीटें थी मगर इस वक्त भाजपा के यूपी में दो करोड़ कार्यकर्ता हैं. पार्टी से लोग लगातार जुड़ रहे हैं. लगातार लोगों को पार्टी में शामिल कराया जाएगा. ऐसे कार्यक्रम हम रोज कर सकते हैं. विभिन्न दलों से विमुख लोग भाजपा की रीति-नीति से परिचित होंगे और पार्टी में शामिल होते जाएंगे.

भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश उपाध्यक्ष दयाशंकर सिंह ने दी यह जानकारी.

उन्होंने कहा कि सुभासपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर भाजपा के पुराने साथी रहे हैं. अगर यह कहा जाए कि वह नहीं आ सकते तो गलत होगा. राजनीति में सब-कुछ संभव है.

ये भी पढ़ेंः सपा-बसपा को बड़ा झटका, कई एमएलसी सहित बड़े दिग्गज BJP में शामिल

उन्होंने कहा कि जब विपक्षी दलों में लोगों को उचित सम्मान नहीं मिलेगा तो वे भाजपा से प्रभावित होंगे और पार्टी में शामिल होते जाएंगे. उन्होंने कहा कि ऐसे करीब 100 लोगों के नाम फाइनल करके नेतृत्व को सूची दी जा चुकी है.

गौरतलब है कि समाजवादी पार्टी के चार विधान परिषद सदस्यों ने बुधवार को भाजपा की सदस्यता ग्रहण की है. इसमें दया शंकर सिंह की अहम भूमिका बताई जा रही है. इस पूरे कार्यक्रम का संचालन भी उन्होंने ही किया. उनका कहना है कि भाजपा के दरवाजे सभी के लिए खुले हैं.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details