उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By

Published : Dec 20, 2019, 11:31 PM IST

ETV Bharat / state

सपा मुखिया ने बंगले की टोटी उखाड़ी, कार्यकर्ताओं ने फूंकी सरकारी संपत्ति:डॉ. चन्द्रमोहन

भाजपा प्रदेश प्रवक्ता ने लखनऊ में हिंसक प्रदर्शन का दोष सपा कार्यकर्ताओं पर मढ़ा है. अपने जारी बयान में भाजपा प्रवक्ता डॉ. चन्द्रमोहन ने कहा कि सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष सरकारी बंगले को नुकसान पहुंचाते हैं. वहीं उनके कार्यकर्ता जनता की संपत्ति को नुकसान पहुंचा रहे हैं.

etv bharat
भाजपा प्रदेश प्रवक्ता डॉ. चन्द्रमोहन

लखनऊः भारतीय जनता पार्टी के प्रवक्ता ने कहा कि प्रदेश बंद की आड़ में गुंडागर्दी, हिंसा करना समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं और नेताओं की फितरत है. यह वही पार्टी है जिसके अध्यक्ष अखिलेश यादव जनता के पैसे से सरकारी बंगले में न केवल तोड़फोड़ करते हैं बल्कि उसकी टोटियां भी उखाड़कर ले जाते हैं.

भाजपा प्रदेश प्रवक्ता डॉ. चन्द्रमोहन के जारी बयान में कहा कि सपा कार्यकर्ताओं ने 19 दिसंबर को प्रदेश में बंद के नाम पर जिस तरह सरकारी संपत्ति को नुकसान पहुंचाया है. वह न केवल निंदनीय है बल्कि एक आपराधिक कार्य भी है. प्रवक्ता ने कहा कि ये घटना यही साबित करती है कि सपा एक पार्टी नहीं बल्कि अपराधियों का गिरोह है. सपा कार्यकर्ताओं ने आम जनता के साथ दुर्व्यवहार किया, गाड़ियां फूंकी, जनता के पैसों से बनी सरकारी संपत्तियों को नुकसान पहुंचाया है.

भाजपा प्रदेश प्रवक्ता ने कहा कि सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव अपने कार्यकर्ताओं की गुंडागर्दी को रोकने के बजाए बढ़ावा दे रहे हैं. अखिलेश यादव स्वयं सरकारी बंगले में तोड़फोड़ करते है और उन्हीं के नक्शे कदम पर चलकर सपा कार्यकर्ता भी सरकारी संपत्ति को नुकसान पहुंचा रहे हैं. जनता सपा से ऊब चुकी है और अगले चुनाव में एक बार फिर इस पार्टी को सबक सिखाने का मन बना चुकी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details