उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

स्वतंत्र देव सिंह और अजय मिश्र टेनी दिल्ली तलब, नड्डा करेंगे मुलाकात

उत्तर प्रदेश भाजपा अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह को दिल्ली बुलाया गया है. माना जा रहा है कि दिल्ली में एक बड़ा नेता भारतीय जनता पार्टी में शामिल हो रहा है. दूसरी ओर यह भी कहा जा रहा है कि अजय मिश्र टेनी के मसले पर भी कोई अहम फैसला लिया जाना संभव है.

By

Published : Oct 11, 2021, 1:01 PM IST

स्वतंत्र देव सिंह और अजय मिश्र टेनी दिल्ली तलब
स्वतंत्र देव सिंह और अजय मिश्र टेनी दिल्ली तलब

लखनऊ: उत्तर प्रदेश भाजपा अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह को दिल्ली बुलाया गया है. वह वहां राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा से मुलाकात करेंगे, इसके अलावा सुनील बंसल और अन्य पहले से ही दिल्ली में है. माना जा रहा है कि दिल्ली में एक बड़ा नेता नेता भारतीय जनता पार्टी में शामिल हो रहा है. इसकी वजह से उत्तर प्रदेश के अहम नेता दिल्ली में हैं. वहीं, दूसरी ओर यह भी कहा जा रहा है कि अजय मिश्र टेनी के मसले पर भी कोई अहम फैसला लिया जाना संभव है.

गौरतलब है कि अजय मिश्र टेनी के पुत्र आशीष मिश्रा की गिरफ्तारी की जा चुकी है और कोर्ट में उसकी आज पहली पेशी होनी है. इसी बीच अजय मिश्र टेनी को पार्टी पदाधिकारियोंं के आदेश पर पहले लखनऊ बुलाया जा रहा था, अजय मिश्र लखनऊ के लिए रवाना भी हो गए थे. मगर इस बीच स्वतंत्र देव सिंह को दिल्ली से बुलावा आ गया, यही नहीं स्वतंत्र देव सिंह के दिल्ली बुलाने के साथ ही अजय मिश्र टेनी को भी दिल्ली बुलाया गया है. संभावना व्यक्त की जा रही है कि पार्टी अजय मिश्र टेनी को लेकर कोई बड़ा फैसला कर सकती है. बता दें कि सुनील बंसल पहले से ही दिल्ली में मौजूद हैं.

दरअसल, सुबह से चर्चा थी कि स्वतंत्र देव सिंह, केंद्रीय गृह राज्य मंत्री अजय मिश्र टेनी से लखनऊ में मुलाकात करेंगे. जिसके लिए अजय मिश्र टेनी को लखनऊ बुलाया गया. मगर दोपहर होते-होते स्वतंत्र देव सिंह खुद ही दिल्ली के लिए रवाना हो गए. जहां उनकी मुलाकात राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा से होनी बताई जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details