उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने विधायक नंदकिशोर गुर्जर को दिया कारण बताओ नोटिस

By

Published : Dec 2, 2019, 7:52 AM IST

भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने गाजियाबाद के लोनी विधानसभा सीट से पार्टी विधायक नंदकिशोर गुर्जर को कारण बताओ नोटिस जारी किया. गुर्जर पर भ्रष्टाचार को लेकर बयानबाजी करने की शिकायत के बाद यह नोटिस जारी की गई है.

etv bharat
विधायक नंदकिशोर गुर्जर को दिया गया कारण बताओ नोटिस.

लखनऊ: बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह के निर्देश पर प्रदेश महामंत्री विद्यासागर सोनकर ने पार्टी विधायक नंदकिशोर गुर्जर को कारण बताओ नोटिस जारी किया है. नोटिस मीडिया के माध्यम से प्राप्त शिकायतों का संज्ञान लेते हुए लिया गया है . कारण बताओ नोटिस में गुर्जर से एक सप्ताह के अंदर जवाब देने की बात कही गई है.

विधायक नंदकिशोर गुर्जर को दिया गया कारण बताओ नोटिस.

गाजियाबाद से विधायक नंदकिशोर गुर्जर ने कुछ अधिकारियों के भ्रष्टाचार को लेकर मीडिया में सार्वजनिक बयान दिया था. पार्टी के भी कुछ नेताओं के खिलाफ बयानबाजी भी की थी, जिसके बाद इन चीजों का संज्ञान प्रदेश नेतृत्व में लिया और उन्हें कारण बताओ नोटिस जारी किया है.

इसे भी पढें:- गाजियाबाद: नगर निगम नुक्कड़ नाटक के माध्यम से लोगों का करेगा जागरूक

सार्वजनिक जीवन में हर व्यक्ति को अनुशासन का पालन करना होता है. पार्टी विधायक ने तमाम तरह की बयानबाजी की थी. अगर कोई बात होती है तो पार्टी फोरम में करनी रहती है, लेकिन उन्होंने सार्वजनिक रूप से जो बयानबाजी की उसका संज्ञान प्रदेश नेतृत्व ने लिया और उन्हें कारण बताओ नोटिस जारी किया गया. एक सप्ताह में उनके जवाब आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी.
-हरिश्चन्द्र श्रीवास्तव, भाजपा प्रवक्ता

ABOUT THE AUTHOR

...view details