उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

लोकसभा चुनाव से पहले जनता के बीच रिपोर्ट कार्ड लेकर जाएंगे: भूपेंद्र चौधरी

By

Published : Jun 1, 2023, 10:43 AM IST

लखनऊ में भाजपा प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र सिंह चौधरी (BJP state president Bhupendra Singh Chowdhary) ने बुधवार को कहा कि कार्यकर्ता लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Elections 2024) से पहले जनता के बीच रिपोर्ट कार्ड लेकर जाएंगे.

लोकसभा चुनाव से पहले जनता के बीच रिपोर्ट कार्ड लेकर जाएंगे: भूपेंद्र चौधरी
लोकसभा चुनाव से पहले जनता के बीच रिपोर्ट कार्ड लेकर जाएंगे: भूपेंद्र चौधरी

लखनऊ: भाजपा प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र सिंह चौधरी (BJP state president Bhupendra Singh Chowdhary) ने बुधवार को कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में नया भारत का निर्माण हुआ है. समग्र विकास देश का हुआ है. केंद्र सरकार ने सफलतम 9 वर्ष पूरे हुए हैं. सरकार की 9 वर्षों की उपलब्धियों से जन-जन को बताने के लिए अभियान चलाए जाने हैं.

अभियान के अंतर्गत लोकसभा-विधानसभा, मंडल शक्ति केंद्र तक कार्यक्रम करने की योजना बनाई गई. सभी 1918 मंडल, एक लाख 74 बूथों पर कार्यक्रम किये जायेंगे. केंद्र सरकार के मंत्री केंद्रीय पदाधिकारी, प्रदेश के मंत्री और पदाधिकारी कार्यक्रम में जाएंगे और कार्यकर्ताओं का नेतृत्व करते हुए कार्यक्रम होंगे. एक जून से 20 जून तक सभी लोकसभा क्षेत्र में बड़े कार्यक्रम किये जाएंगे.

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष अध्यक्ष भूपेंद्र सिंह चौधरी ने कहा कि लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Elections 2024) से पहले अपने रिपोर्ट कार्ड को जनता को बताने का काम किया जाएगा. हम अपने रिपोर्ट कार्ड के साथ जनता तक बीच जाएंगे. भाजपा प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र सिंह चौधरी ने आज यूपी भाजपा मुख्यालय में पत्रकारों से बातचीत में कहा कि केंद्र सरकार द्वारा निर्धारित कार्यक्रम के अंतर्गत लोकसभा क्षेत्रों में कई तरह के कार्यक्रम जिनमें प्रबुद्ध वर्ग को जोड़ने, लोकसभा क्षेत्रों के व्यापारी सम्मेलन आयोजित किये जायेंगे. सभी प्रतिष्ठित व्यापारियों को चिन्हित करने का काम किया जा रहा है. लोकसभा क्षेत्र में 200 लोगों की प्रतिष्ठित सूची बनाकर संपर्क करने का अभियान चलाया जाना है.

विधानसभा क्षेत्रों में वरिष्ठ कार्यकर्ताओं से संपर्क और उन्हें फिर से सक्रिय करने का काम किया जाएगा. केंद्र सरकार की 9 वर्ष की उपलब्धियों पर चर्चा करेंगे. सभी सात मोर्चा का संयुक्त मोर्चा सम्मेलन किया जाएगा. विधानसभा स्तर पर लाभार्थी सम्मेलन आयोजित किया जाएगा. केंद्र सरकार और राज्य सरकार द्वारा योजनाओं के लाभार्थियों को सम्मानित करने का काम किया जाएगा. योग दिवस के अवसर पर 21 जून को विधानसभा स्तर पर कार्यक्रम होंगे.

हम लोग घर घर संपर्क करते हुए लोगों को उपलब्धियों को बताने का काम किया जाएगा और सभी लोगों को पार्टी से जोड़ने का काम होगा. इसके लिए टोल फ्री नंबर 9090902024 पर मिस्ड कॉल कराई जाएगी. लोकसभा स्तर पर चार विधानसभा स्तर पर 7 बूथ स्तर पर भी कई कार्यक्रम करते हुए जन जन को जोड़ने का काम किया जाएगा.

लोकसभा चुनाव पर जोर:

  • भाजपा प्रदेश अध्यक्ष अध्यक्ष भूपेंद्र सिंह चौधरी ने कहा कि लोकसभा चुनाव से पहले अपने रिपोर्ट कार्ड को जनता को बताने का काम किया जाएगा.
  • हम अपने रिपोर्ट कार्ड के साथ जनता तक बीच जाएंगे। पीएम मोदी सहित कई केंद्रीय मंत्रियों को आमंत्रित किया गया है। सभी 80 क्षेत्रों में बड़े सम्मेलन किये जाएंगे.
  • सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव के नैमिषारण्य से शुरू होने वाले अभियान पर हुए सवाल पर भाजपा प्रदेश अध्यक्ष कुछ नहीं बोले.
  • टोल फ्री नंबर 9090902024 पर मिस्ड कॉल करवाकर लोगों को सदस्य बनवाएगी भाजपा

ये भी पढ़ें- महिलाओं और बच्चियों को न्याय दिलाने में नोएडा ने किया टॉप, दूसरे नंबर पर लखनऊ

ABOUT THE AUTHOR

...view details