उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

भाजपा प्रवक्ता ने पीएम मोदी पर लिखी किताब, प्रदेश अध्यक्ष और डिप्टी सीएम ने किया विमोचन

By

Published : Nov 21, 2019, 6:49 AM IST

भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता नरेंद्र सिंह राणा ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर एक किताब लिखी है, जिसका विमोचन प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह और डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा ने किया. इस किताब में पीएम मोदी की जिंदगी से जुड़ी विभिन्न घटनाओं का जिक्र किया गया है.

पीएम मोदी पर लिखी पुस्तक का विमोचन.

लखनऊ: भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता नरेंद्र सिंह राणा ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर 'नेति नेति नरेंद्र मोदी' शीर्षक से एक किताब लिखी है. इस किताब का विमोचन बुधवार को बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह और डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा ने किया.

पुस्तक का हुआ विमोचन.

भाजपा प्रवक्ता नरेंद्र सिंह राणा ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जीवन पर आधारित इस पुस्तक में उनकी जिंदगी के विभिन्न पहलुओं को दर्शाने का प्रयास किया है. मोदी सरकार के कामकाज, उनकी योजनाओं से लेकर भ्रष्टाचार के ऊपर किस प्रकार से उन्होंने और उनकी सरकार ने प्रहार किया है, इसका भी उन्होंने अपनी पुस्तक में जिक्र किया है.

बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष ने की पीएम मोदी की तारीफ

इस मौके पर भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश हित में अपना जीवन समर्पित कर दिया है. उन्होंने जो-जो लक्ष्य निर्धारित किए, उसे लगातार हासिल कर रहे हैं. उन्होंने आतंकवाद के खिलाफ अभियान चलाया. विकास की ओर देश को आगे बढ़ाया. उन्होंने कहा कि नरेंद्र मोदी ऐसे प्रधानमंत्री हैं, जिन्होंने अरब में मंदिर का निर्माण कराया और अयोध्या में भी.

'लक्ष्य को पूरा करते हुए एक नए लक्ष्य की नींव रख देते हैं पीएम मोदी'
डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा ने कहा कि लेखक ने इस पुस्तक में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बारे में कई विशेषता भरी बातें लिखी हैं. उन्होंने मोदी जी पर अलग लिखने का प्रयास किया है, जो इस पुस्तक में दिख रहा है. पुस्तक के शीर्षक से यह प्रतीत होता है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जो लक्ष्य निर्धारित करते हैं, उसे पूरा करते करते-करते एक नए लक्ष्य की नींव रख देते हैं. पीएम मोदी को अभी भी बहुत कुछ करना है. इस पुस्तक के माध्यम से ज्यादा से ज्यादा लोगों को मोदी जी के बारे में जानने को मिलेगा.

ये भी पढ़ें: डीएचएफएल में निवेश के कागज लहरा कर बोले लल्लू, चुप क्यों है योगी सरकार

'दुनिया मानती है पीएम मोदी को नेता'
पुस्तक के लेखक नरेंद्र सिंह राणा ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को दुनिया भर के लोगों ने एक अच्छा प्रधानमंत्री और नेता माना है. उनके बारे में ही इस पुस्तक में लिखा है,. आगे भी अगर हम कोई पुस्तक लिखेंगे तो वह पीएम मोदी पर ही होगी.

For All Latest Updates

TAGGED:

ABOUT THE AUTHOR

...view details