उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

अखिलेश यादव ने यूपी सरकार पर खड़े किए सवाल, भाजपा ने दिया करारा जवाब

यूपी सरकार के तीन साल पूरे हो चुके हैं. मंत्री खुशी जाहिर कर रहे हैं. वहीं विपक्ष यूपी की भाजपा सरकार पर निशाना साध रहा है. अखिलेश यादव ने यूपी सरकार को कमजोर सरकार बताया है. अखिलेश के इस बयान का भाजपा प्रवक्ता नवीन श्रीवास्तव ने करारा जवाब दिया है.

By

Published : Mar 19, 2020, 5:01 PM IST

यूपी सरकार के तीन साल पूरे.
भाजपा ने अखिलेश यादव पर कसा तंज.

लखनऊ:यूपी सरकार के तीन साल पूरे होने पर सरकार और संगठन खुशियां मना रहे हैं. मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने लखनऊ में प्रेस कॉन्फ्रेंस कर सरकार की उपलब्धियां गिनाईं. आज यूपी में सरकार के मंत्री प्रेस कॉन्फ्रेंस कर रहे हैं. वहीं सरकार के तीन साल पूरे होने पर विपक्ष सवाल खड़े कर रहा है.

अखिलेश यादव ने कहा कि दमदार सरकार का नारा देने वाली योगी सरकार कमजोर सरकार है. यह निर्णय नहीं ले पाने वाली सरकार है. तीन साल के दौरान इस सरकार में भ्रष्टाचार और गुंडाराज बढ़ा है. इस पर भाजपा ने करारा पलटवार करते हुए और विपक्ष को आड़े हाथों लिया है. भाजपा ने कहा कि अखिलेश यादव के कामकाज को देखते हुए ही प्रदेश की जनता ने 2017 और फिर 2019 में उन्हें करारा जवाब दिया है.

भाजपा ने अखिलेश यादव पर साधा निशाना.

भाजपा के प्रवक्ता नवीन श्रीवास्तव ने कहा कि अखिलेश यादव एक्सप्रेसवे बनवा नहीं पाए थे, लेकिन उसे अपनी उपलब्धियां बता रहे हैं. स्टेशन पर खड़ी मेट्रो को हरी झंडी दिखाकर अपनी उपलब्धियों में शुमार कर रहे हैं. उनका झूठ भले ही उन्हें न समझ में आ रहा हो, लेकिन प्रदेश की जनता उनके झूठ को समझ रही है. अखिलेश यादव के इसी झूठ के चलते उत्तर प्रदेश की जनता ने 2014, 2017 और 2019 में उन्हें जवाब दिया है.

इसे भी पढ़ें:-सीतापुर: दो डॉक्टरों को अस्पताल में किया गया भर्ती, किया था कोरोना संक्रमित मरीज की जांच

उन्होंने कहा कि अखिलेश यादव के हिसाब से हमारी सरकार दमदार नहीं है, क्योंकि उनके शब्दों में दमदार का अर्थ दूसरा होता है. हमारी सरकार में हत्या के आरोपियों को छोड़ा नहीं जाता. अपराधियों और आतंकियों के मुकदमे हमारी सरकार नहीं लड़ रही है. किसी अपराधी को छोड़ा नहीं जाता. उनके हिसाब से हम कमजोर हैं, क्योंकि हम अपराधियों, भ्रष्टाचारियों और दलालों को सुरक्षा नहीं दे रहे हैं. हमारी सरकार में अगर किसी ने भ्रष्टाचार किया है तो उसके खिलाफ कार्रवाई की जा रही है. हमारी सरकार जनता के प्रति जवाबदेही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details