उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

यूपी में भाजपा के घोषणापत्र में होगी जन समस्या, मांगा लोगों से सुझाव

यूपी में जन समस्याओं को भाजपा करेगी घोषणापत्र में शामिल. लोगों से मांगे सुझाव, जारी किए वाट्सएप नंबर व ईमेल. बस सुझाव भेजते समय रखें इन बातों का विशेष ध्यान.

By

Published : Nov 24, 2021, 1:04 PM IST

भाजपा को जन सुझाव की जरूरत
भाजपा को जन सुझाव की जरूरत

हैदराबाद:सूबे में आगामी विधानसभा चुनाव (UP Assembly Election 2022) से पहले भाजपा ने लोगों से सुझाव मांगे हैं, ताकि जन समस्याओं को घोषणापत्र में शामिल किया जा सके. साथ ही पार्टी जनता के मन की टोह लेना चाहती है कि आखिर वोटर्स के मन में चल क्या रहा है. वहीं, बताया गया कि जो सुझाव पार्टी को पसंद आएगा उसे अपने घोषणापत्र में शामिल करेगी. वहीं, आगामी विधानसभा चुनाव की तैयारियों में सभी पार्टियां जुटी हैं. कोई नया नारा गढ़ रहा है तो कोई चुनावी गीत बना रहा है. साथ ही हर पार्टी अपने घोषणापत्र को लुभावने वादों से भरने को विशेष टीम बना अभी से ही लग गई है, ताकि मतदाताओं को किसी भी तरह से आकर्षित किया जा सके.

इसी कड़ी में अब भाजपा भी चुनाव के लिए घोषणापत्र की तैयारियों में जुटी है. इसके लिए एक कमेटी तो बनी ही है, इसके अतिरिक्त जनता से सुझाव भी मांगे गए हैं. पार्टी ने इसके लिए वाट्सएप नंबर भी 8737032031 जारी किया है और ईमेल भी दिया है.

भारतीय जनता पार्टी

इसे भी पढ़ें -मौलाना कल्बे जवाद ने दर्ज कराई वसीम रिजवी के खिलाफ FIR

सूबे के वित्तमंत्री सुरेश खन्ना की अध्यक्षता में गठित समिति की आयोजित बैठक में घोषणापत्र के लिए जनता से सुझाव और प्रस्ताव आमंत्रित करने का निर्णय लिया गया. साथ ही वित्तमंत्री ने बताया कि कोई भी शख्स वाट्सएप नंबर 8737032031 या ईमेल Up.Bjp.Manifesto@gmail.com पर अपने सुझाव दे सकता है. साथ ही भाजपा प्रदेश कार्यालय में डॉ. पुष्कर मिश्रा के नाम से भी प्रस्ताव भेजे जा सकते हैं.

प्रदेश भाजपा अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह

4 दिसंबर को होगी समिति की अगली बैठक

सूबे के वित्त मंत्री सुरेश खन्ना ने बताया कि गठित समिति में राज्यसभा सदस्य बृजलाल को उपाध्यक्ष व सांसद राजेश वर्मा, विजयपाल तोमर, रीता बहुगुणा जोशी, कांता कर्दम, राज्यमंत्री अतुल गर्ग, सीमा द्विवेदी तथा पुष्कर मिश्रा को भी सदस्य नामित किया गया है. समिति की अगली बैठक 4 दिसंबर को रखी गई है. इधर, भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने विधान परिषद सदस्य व पार्टी के प्रदेश उपाध्यक्ष अरविंद कुमार शर्मा को भी घोषणापत्र समिति का सदस्य नियुक्त किया है.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details