उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By

Published : Feb 3, 2021, 8:14 PM IST

ETV Bharat / state

प्रह्लाद मोदी ने लखनऊ पुलिस की कार्यप्रणाली पर उठाए सवाल, बीजेपी ने साधी चुप्पी

अपने समर्थकों को हिरासत में लिए जाने के खिलाफ पीएम मोदी के भाई प्रह्लाद मोदी अमौसी एयरपोर्ट पर धरने पर बैठ गए थे. हालांकि बाद में काफी मान-मनौव्वल के बाद उन्होंने अपना धरना खत्म कर दिया. इस मामले में विपक्ष खूब चुटकियां ले रहा है. वहीं जब भाजपा के लोगों से इस बारे में बात की गई तो किसी ने कुछ भी बोलने से इंकार कर दिया.

बीजेपी ने साधी चुप्पी
बीजेपी ने साधी चुप्पी

लखनऊ: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के भाई प्रहलाद मोदी बुधवार को जब एयरपोर्ट पर पहुंचे तो उनके समर्थकों को पुलिस ने हिरासत में ले लिया. समर्थकों को हिरासत में लेने से प्रहलाद मोदी नाराज होकर अमौसी एयरपोर्ट पर ही धरने पर बैठ गए. स्थानीय प्रशासन के काफी मान मनौव्वल के बाद वह धरने से उठ तो गए, लेकिन जाते-जाते स्थानीय पुलिस प्रशासन के खिलाफ मुर्दाबाद के नारे भी लगाए.

बीजेपी ने साधी चुप्पी.
स्थानीय प्रशासन में खलबलीप्रहलाद मोदी के धरने पर बैठने की सूचना मिलते ही स्थानीय प्रशासन से लेकर शासन स्तर तक खलबली मच गई. शासन स्तर पर इस मामले का संज्ञान लिया गया. स्थानीय प्रशासन ने प्रहलाद मोदी से बात की. उनके समर्थकों को छोड़ने का आश्वासन दिया. समर्थकों को छोड़े जाने का आश्वासन मिलने के बाद प्रहलाद मोदी धरने से उठ गए. इस दौरान उन्होंने योगी सरकार की कार्यशैली पर भी सवाल खड़े किए. इस दौरान स्थानीय प्रशासन को उन्होंने जमकर कोसा. इस पूरे प्रकरण पर जब भारतीय जनता पार्टी की प्रतिक्रिया जानने की कोशिश की गई तो पार्टी ने इस पर कुछ भी बोलने से साफ मना कर दिया. वहीं विपक्ष इस पूरे प्रकरण पर चुटकी जरूर ले रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details