उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

मायावती पर सुप्रीम कोर्ट के फैसले भाजपा खुश, कहा- यह पैसा अब जनता तक पहुंचेगा

पूर्व मुख्यमंत्री मायावती द्वारा यूपी में तमाम स्थानों पर बनाए गए स्मारकों व मूर्तियों में जनता के पैसे को बर्बाद करने पर बड़ा फैसला कोर्ट ने सुनाया है.

By

Published : Feb 8, 2019, 1:22 PM IST

मायावती पर सुप्रीम कोर्ट के फैसले भाजपा खुश.

लखनऊ: सुप्रीम कोर्ट ने बसपा सुप्रीमो मायावती से मूर्तियों पर किए गए खर्च वापस करने को कहा है. इस फैसले के बाद भाजपा ने इस फैसले का स्वागत किया है. भाजपा प्रवक्ता का कहना है कि पूर्व मुख्यमंत्री ने जो जनता के पैसे का दुरुपयोग किया था अब उसे लौटाना होगा.

सुप्रीम कोर्ट के बसपा सुप्रीमो पूर्व मुख्यमंत्री मायावती द्वारा यूपी में के तमाम स्थानों पर बनाए गए स्मारकों व मूर्तियों में जनता के पैसे को बर्बाद करने पर बड़ा फैसला सुनाया है. सुप्रीम कोर्ट ने अपने फैसले में कहा है कि मायावती ने जनता के पैसों का दुरुपयोग किया और अपनी मूर्तियां बनवाई अब उन्हें यह पैसा वापस करना होगा.

मायावती पर सुप्रीम कोर्ट के फैसले भाजपा खुश.

भाजपा प्रवक्ता हीरो बाजपेई ने ईटीवी से कहा कि भाजपा का देश की सर्वोच्च न्यायालय पर लगातार विश्वास रहा है. भाजपा मानती है कि सर्वोच्च न्यायालय जो भी फैसला देता है जो भी आर्थिक अपराध में लोग लिप्त हैं, दोषी हैं, जिन्होंने जनता के पैसे का दुरुपयोग किया, उनके पैसे की लूट की उनके खिलाफ सुप्रीम कोर्ट ने फैसला लिया है.

ऐसे में सुप्रीम कोर्ट के फैसले का बीजेपी स्वागत करती है. प्रवक्ता हीरो वाजपेई ने कहा कि देश की जनता का पैसा लूटा गया और बर्बाद किया गया. उसे अपनी ही मूर्तियां और अन्य मदों में खर्च किया गया. यह जनता के पैसे का दुरुपयोग ही है. सुप्रीम कोर्ट से जो फैसला या बीजेपी उसका स्वागत करती है और यह पैसा जनता तक पहुंचेगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details