उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

मायावती का मोदी सरकार पर हमला, बीजेपी ने किया पलटवार

शुक्रवार को वर्ष 2019-2020 का आर्थिक सर्वेक्षण संसद में पेश किया गया. इसको लेकर बीएसपी प्रमुख मायावती ने ने ट्वीट करते हुए कहा कि केंद्र की गलत नीतियों और कार्यकलापों के कारण बढ़ती गरीबी, महंगाई, बेरोजगारी आदि से लोगों की प्रति व्यक्ति आय लगातार तंग होती जा रही है.

By

Published : Jan 31, 2020, 4:27 PM IST

etv bharat
बीजेपी के प्रदेश प्रवक्ता हरीश चंद्र श्रीवास्तव

लखनऊ:बहुजन समाज पार्टी की राष्ट्रीय अध्यक्ष मायावती ने केंद्र की मोदी सरकार पर हमला बोला है. उन्होंने ट्वीट करते हुए कहा कि केंद्र की गलत नीतियों और कार्यकलापों के कारण बढ़ती गरीबी, महंगाई, बेरोजगारी आदि से लोगों की प्रति व्यक्ति आय लगातार तंग होती जा रही है. फिर भी बीजेपी सरकार लोगों को हसीन सपने दिखा रही है. मायावती ने कहा कि शुक्रवार को संसद में पेश आर्थिक सर्वेक्षण इसका ताजा प्रमाण है. मायावती के इस ट्वीट पर बीजेपी ने पलटवार किया है. उन्होंने कहा कि मायावती हों या अन्य विपक्षी दल उन्हें मोदी सरकार के नेतृत्व में सक्षम भारत, श्रेष्ठ भारत और शक्तिशाली भारत के निर्माण की यात्रा अच्छी नहीं लग रही है.

बीजेपी ने पलटवार किया.


इससे पहले मायावती ने ट्वीट करके कहा कि माननीय राष्ट्रपति का अभिभाषण सरकारी लेखा-जोखा होता है और आज संयुक्त संसद के समक्ष इनके अभिभाषण में देश और जनहित को लेकर जो भी बातें कही गई हैं, वह हवा हवाई ज्यादा हैं और जमीनी हकीकत में बहुत कम हैं. यह किसी से छिपा नहीं है. मायावती ने एक अन्य ट्वीट में लिखा कि इसके साथ ही आज केंद्र सरकार द्वारा पेश की गई आर्थिक सर्वेक्षण रिपोर्ट देश की जनता को काफी निराश करने वाली है.


बीजेपी के प्रदेश प्रवक्ता हरीश चंद्र श्रीवास्तव का कहना है कि विपक्षी दल जरूर हताश और निराश है. उन्हें लगता है जिस तरह से मोदी सरकार काम कर रही है. उससे सशक्त भारत का निर्माण हो रहा है. श्रेष्ठ भारत के निर्माण की तरफ देश बढ़ रहा है.

उन्होंने कहा कि मोदी सरकार में आम लोगों के खुशहाली के लिए काम हो रहा है. आमजन में खुशहाली हो, समृद्धि हो, उनका सशक्तिकरण हो, इसके लिए मोदी सरकार पूरी तरह से समर्पित होकर काम कर रही है. देश की सम्मानित जनता पीएम मोदी के काम से खुश है. वह पीएम के साथ खड़ी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details