उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

दो दिवसीय दौरे पर कल लखनऊ पहुंचेंगे भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा

By

Published : Jan 20, 2021, 10:05 PM IST

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा दो दिवसीय दौरे पर गुरुवार को लखनऊ आ रहे हैं. यहां पर वह भाजपा के मंडल अध्यक्षों, बूथ अध्यक्षों के साथ-साथ विधायक, सांसद व मंत्रिमंडल की बैठक करेंगे. राष्ट्रीय अध्यक्ष के दौरे को लेकर भाजपा के नेता तैयारियों में लगे हुए हैं.

भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा
भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा

लखनऊ: भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा गुरुवार को दो दिवसीय दौरे पर लखनऊ पहुंचेंगे. राष्ट्रीय अध्यक्ष के दौरे को लेकर भारतीय जनता पार्टी तैयारियों में जुटी हुई है. देर रात्रि भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह व प्रदेश प्रभारी राधा मोहन सिंह ने इंदिरा गांधी प्रतिष्ठान में आयोजित होने वाली बैठक के लिए इंदिरा गांधी प्रतिष्ठान का निरीक्षण कर अधिकारियों व पदाधिकारियों को आवश्यक दिशा-निर्देश दिए.

मीडिया से बातचीत करते हुए भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने कहा कि गुरुवार को भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा यूपी के दौरे पर आ रहे हैं. इस समय पार्टी प्रदेश में भाजपा को मजबूत बनाने के लिए अभियान चला रही है. स्वतंत्र देव सिंह ने कहा भाजपा अध्यक्ष का यूपी दौरा काफी महत्वपूर्ण है. उन्होंने कहा कि भाजपा अध्यक्ष के साथ होने वाली बैठक में अवध क्षेत्र को केंद्र बिंदु में रखा जाएगा.

एयरपोर्ट से मुख्यालय तक होगा स्वागत
भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने बताया कि राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा का स्वागत एयरपोर्ट से लेकर भाजपा के प्रदेश मुख्यालय तक किया जाएगा. प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि पार्टी के पदाधिकारियों और प्रबुद्ध वर्ग की बैठक के साथ-साथ कोर कमेटी की बैठक व सोशल मीडिया टीम की बैठक भी राष्ट्रीय अध्यक्ष करेंगे.

बैठक से कार्यकर्ताओं को मिलेगी ताकत
भाजपा प्रदेश अध्यक्ष का कहना है कि राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा बूथ इकाई, मंडल इकाई, लखनऊ महानगर और लखनऊ जिला क्षेत्र के कार्यकर्ताओं से मुलाकात करेंगे. उनके इस दौरे से निश्चित रूप से उत्तर प्रदेश में भाजपा को ताकत मिलेगी. साथ ही भाजपा और अधिक मजबूत होगी.

भाजपा के प्रदेश प्रभारी राधा मोहन सिंह ने कहा कि जिस तरह से भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष प्रदेश पदाधिकारियों, सांसद और विधायक की बैठक करेंगे, निश्चित रूप से इससे यूपी में भाजपा को मजबूती मिलेगी. इस बैठक में अवध व कानपुर को केंद्र बिंदु बनाया गया है.

3,300 मत केंद्रों के अध्यक्षों के साथ करेंगे बैठक
भाजपा के प्रदेश प्रभारी राधा मोहन सिंह ने बताया कि राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा महानगर के 2,200 मतदान केंद्रों के प्रभारियों के साथ बैठक करेंगे. इसके साथ 1,100 ग्रामीण मतदान केंद्रों के प्रभारियों के साथ भी बैठक करेंगे. कुल मिलाकर 3,300 मतदान केंद्रों के अध्यक्षों के साथ भारतीय जनता पार्टी को मजबूत करने के लिए बैठक करेंगे और निश्चित रूप से जब उत्तर प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी मजबूत होगी तो देश मजबूत बनेगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details