उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

दिल्ली जीतने के लिए भाजपा ने तैयार की रणनीति, बड़े नेता ताबड़तोड़ जनसभा कर बनाएंगे माहौल

भारतीय जनता पार्टी के केंद्रीय नेतृत्व ने दिल्ली विधानसभा चुनाव जीतने के लिए अपनी रणनीति तैयार कर ली है. बीजेपी नेतृत्व ने तय किया है कि पार्टी के बड़े नेताओं खासकर उत्तर प्रदेश से जुड़े चेहरों की ताबड़तोड़ जनसभाएं कराई जाएंगी.

By

Published : Feb 1, 2020, 3:06 AM IST

etv bharat
रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह के साथ सीएम योगी.

लखनऊः बीजेपी ने दिल्ली जीतने के लिए अपनी रणनीति तैयार कर ली है. पार्टी ने तय किया है कि दिल्ली में यूपी से जुड़े चेहरों की ताबड़तोड़ जनसभाएं कराई जाएंगी. इन बड़े चेहरों में देश के रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह, केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी, डॉ. महेंद्र नाथ पांडे आदि जनसभाएं करेंगे.

एक से तीन जनसभाएं रोज करेंगे बड़े चेहरे
उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य, डॉ. दिनेश शर्मा, बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्रदेव सिंह भी ताबड़तोड़ जनसभाएं दिल्ली में कराए जाने की रणनीति बनाई गई है. बीजेपी दिल्ली विधानसभा चुनाव के अंतर्गत चुनाव प्रचार को आगे बढ़ाने के लिए बीजेपी के ये बड़े नेता एक दिन में तीन-तीन जन सभाएं करेंगे, इसके लिए बकायदा पूरी तैयारी कर ली गई है.

बीजेपी का दिल्ली प्लान.

राजनाथ सिंह की 1 फरवरी से शुरू होगी दिल्ली में जनसभा
देश के रक्षा मंत्री और लखनऊ से सांसद राजनाथ सिंह की जनसभाओं की शुरुआत दिल्ली में 1 फरवरी से होगी, जो 5 फरवरी तक लगातार जनसभाएं करते रहेंगे. 1 फरवरी को वह 3 जनसभाएं करेंगे. 5 फरवरी तक रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह दिल्ली के अलग-अलग विधानसभा क्षेत्रों में 10 से ज्यादा जनसभाएं करेंगे.

स्मृत ईरानी भी करेंगी जनसभाएं
इसी तरह केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी 1 से लेकर 5 फरवरी तक प्रतिदिन 3 से 5 जनसभाएं करने वाली हैं. वहीं उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ एक फरवरी से 4 फरवरी तक लगातार प्रतिदिन दो से तीन जनसभाएं दिल्ली के अलग-अलग इलाकों में करके पार्टी के पक्ष में माहौल बनाते हुए नजर आएंगे.

स्वतंत्र देव सिंह 2 फरवरी से शुरू करेंगे प्रचार
भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह की जनसभाएं भी दिल्ली विधानसभा चुनाव में कराई जाएंगी, जो 2 फरवरी से शुरू होकर 5 फरवरी तक लगातार होती रहेंगी. इसके अलावा भारतीय जनता पार्टी के तमाम बड़े नेताओं को दिल्ली में मोर्चा संभालने के लिए लगा दिया गया है. इनमें भारतीय जनता पार्टी के जहां तमाम नेता शामिल हैं. वहीं योगी सरकार में कई मंत्रियों की ड्यूटी लगाई गई है.

यह भी पढ़ेंः-लखनऊः जो काम एनजीटी और हाईकोर्ट के आदेश नहीं कर पाए वो काम डिफेंस एक्सपो ने कर दिखाया

दिल्ली फतह करने के लिए रणनीति है तैयार

भारतीय जनता पार्टी ने दिल्ली विधानसभा चुनाव फतह करने के लिए अपने प्रमुख नेताओं को जिम्मेदारी दे दी है. उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य, दिनेश शर्मा सहित तमाम बड़े नेताओं को चुनाव जिताने की जिम्मेदारी दी गई है. इन लोगों की जनसभाएं भी दिल्ली विधानसभा के अलग-अलग क्षेत्रों में कराई जाएंगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details