उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

भाजपा के राष्ट्रीय संगठन महामंत्री बीएल संतोष और प्रदेश प्रभारी राधा मोहन सिंह का दौरा कल

भाजपा विधानसभा-2022 के चुनाव की तैयारियों में अभी से जुट गई है. भाजपा के राष्ट्रीय संगठन महामंत्री बीएल संतोष विधानसभा चुनाव की तैयारियों के चलते वह सोमवार को लखनऊ पहुंच रहे हैं. उनके साथ पूर्व केंद्रीय मंत्री राधा मोहन सिंह भी मौजूद रहेंगे.

By

Published : May 31, 2021, 12:30 AM IST

Updated : May 31, 2021, 11:08 AM IST

लखनऊः
लखनऊः

लखनऊः उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव-2022 को लेकर अब सरगर्मियां तेज हो गई हैं. पिछले एक सप्ताह से प्रदेश में पहले मंत्रिमंडल विस्तार को लेकर सियासी सरगर्मियां चलीं. अब 2022 के विधानसभा चुनाव को लेकर केंद्रीय नेतृत्व के साथ-साथ संगठन के पदाधिकारी भी गंभीर हो गए हैं और अभी से तैयारियों में जुट गए हैं. भाजपा के राष्ट्रीय संगठन महामंत्री बीएल संतोष भी विधानसभा चुनाव की तैयारियों के चलते वह सोमवार को लखनऊ पहुंच रहे हैं. वहीं, उनके साथ पूर्व केंद्रीय मंत्री और उत्तर प्रदेश के प्रभारी राधा मोहन सिंह भी मौजूद रहेंगे. यह कहा जा रहा है कि वह विधानसभा चुनाव की तैयारियों और वर्तमान के हालात पर चर्चा करेंगे. जिस तरीके से कोविड काल में भाजपा के संगठन की गतिविधियां धीमी हो गई थीं, उसको देखते हुए अब पीड़ितों की मदद के लिए सेवा ही संगठन अभियान भी शुरू किया गया है. भाजपा की यह कवायद होगी कि वह लोगों के सुख-दुख में साझीदार बने.

इसे भी पढ़ेंः 12 साल से कम के बच्चों के अभिभावकों के टीकाकरण पर जोर, बनाए गए अभिभावक स्पेशल बूथ

केंद्रीय संगठन महामंत्री बीएल संतोष व प्रदेश प्रभारी राधामोहन का दौरा कल
उत्तर प्रदेश के विधानसभा चुनाव 2022 की तैयारियों को लेकर अब भाजपा का केंद्रीय संगठन गंभीर है. इसी के चलते भाजपा की केंद्रीय संगठन मंत्री बीएल संतोष और प्रभारी राधा मोहन सिंह सोमवार को लखनऊ पहुंच रहे हैं. वहीं, सोमवार को होने वाली बैठक में भाजपा प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह, संगठन महामंत्री सुनील बंसल के साथ क्षेत्रीय पदाधिकारी भी मौजूद रहेंगे. वह प्रदेश में चुनाव तैयारियों और वर्तमान के हालात पर भी बैठक में चर्चा होगी. इसके साथ-साथ केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार के 7 साल पूरे हुए हैं .ऐसे ने भाजपा ने गांव-गांव संवाद और संपर्क का अभियान शुरू किया है. सेवा अभियान के तहत तय किए गए कार्यक्रम की दिशा व क्रियान्वयन पर भी बैठक में चर्चा होगी.

Last Updated : May 31, 2021, 11:08 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details