उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

बीजेपी सांसद मनोज तिवारी ने यूपी में फिल्म सिटी बनाने का किया स्वागत

दिल्ली बीजेपी के पूर्व अध्यक्ष और बीजेपी सांसद मनोज तिवारी ने नोएडा में फिल्म सिटी बनाए जाने के योगी सरकार के फैसले का स्वागत किया है. उन्होंने कहा कि नेता के साथ-साथ अभिनेता होने के नाते दिल से सीएम योगी आदित्यनाथ का शुक्रिया.

By

Published : Sep 19, 2020, 8:04 PM IST

bjp mp manoj tiwari
बीजेपी सांसद मनोज तिवारी

नई दिल्ली: उत्तर प्रदेश के नोएडा में नई फिल्म सिटी के निर्माण पर दिल्ली भाजपा के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष और उत्तरी पूर्वी दिल्ली से सांसद मनोज तिवारी ने राज्य के मुखिया योगी आदित्यनाथ की प्रशंसा की.

बीजेपी सांसद मनोज तिवारी.

'फिल्म सिटी का निर्माण सरकार का ऐतिहासिक कदम'
उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री के इस कदम से सिनेमा इतिहास में एक अलग क्रांति देखने को मिलेगी. तिवारी ने कहा कि नई फिल्म सिटी के निर्माण होने से लोगो को रोजगार और नए टैलेंट मिलने की अपार संभावनाएं बन गई हैं. एक प्रकार का यह यूपी सरकार का ऐतिहासिक कदम है.

'योगी आदित्यनाथ का दिल से आभार'
मनोज तिवारी ने कहा कि इसके लिए मैं राजनीति के साथ-साथ एक अभिनेता होने के नाते उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का तहे दिल से आभार व्यक्त करता हूं. बता दें कि यूपी के मुख्यमंत्री द्वारा नए फिल्म सिटी बनाने का फैसला उस समय आया जब महाराष्ट्र में अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद बॉलीवुड दोफाड़ हो चुका है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details