उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

भाजपा विधायक का विवादित बयान, कहा- मोदी-शाह से डर लगता है तो 'सुरक्षित स्थान' पर रहें मुस्लिम

लखनऊ पश्चिम विधानसभा क्षेत्र के विधायक सुरेश श्रीवास्तव ने मुस्लिमों को लेकर विवादित बयान दिया है. उन्होंने कहा कि अगर मुस्लिमों को नरेंद्र मोदी और अमित शाह से डर लगता है तो जाकर 'सुरक्षित स्थान' पर रहें, उन्हें पूरी आजादी है.

By

Published : Jan 21, 2020, 5:09 PM IST

etv bharat
ईटीवी भारत से बातचीत करते सुरेस श्रीवास्तव.

लखनऊ:दिल्ली के शाहीन बाग के बाद राजधानी लखनऊ में भी बीते 4 दिनों से सीएए और एनआरसी को लेकर प्रदर्शन जारी है. चौक स्थित घंटाघर पर बड़ी संख्या में महिलाएं प्रदर्शन कर रही हैं. वहीं पश्चिम विधानसभा क्षेत्र के विधायक सुरेश श्रीवास्तव ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से सोशल मीडिया पर अपील की है कि 'लखनऊ में शाहीन बाग बनने से अविलंब रोकिए विलंब मत कीजिए.' इस दौरान ईटीवी भारत से बातचीत के दौरान उन्होंने कहा कि मोदी और अमित शाह से डर लगता है तो मुस्लिम जाकर 'सुरक्षित स्थान' पर रहें, उन्हें पूरी आजादी है.

ईटीवी भारत से बातचीत करते विधायक सुरेश श्रीवास्तव.


विधायक सुरेश श्रीवास्तव ने कहा कि मुख्यमंत्री से मैंने अपील की है कि शहर शाहीन बाग न बनने पाए. इससे बहुत नुकसान होगा. लखनऊ के पुलिस कमिश्नर से मेरी बात हुई थी, मैंने उनसे कहा था कि धारा 144 लगाइए, जिससे भीड़ को हटाने में आसानी होगी.


उन्होंने कहा कि अखिलेश यादव से मुझे ऐसी उम्मीद नहीं है कि इस तरीके का बयान देंगे. राजनीतिक रोटी सेकने के लिए इस तरह का बयान दिया गया है. वह सीएए और एनपीआर को भली-भांति जानते हैं. मुस्लिम वोटरों को अपने पक्ष में रखने के लिए वह ऐसा बयान दे रहे हैं. यदि मुस्लिमों को यहां पर मोदी, अमित शाह से डर लगता है तो जहां पर सुरक्षित महसूस कर रहे हों, वहां जाकर रहें.

ये भी पढ़ें- डंके की चोट पर बोले शाह, नागरिकता कानून नहीं होगा वापस

ABOUT THE AUTHOR

...view details